आज फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग से पूछें मनचाहे सवाल

By: | Last Updated: Thursday, 6 November 2014 4:38 AM
Mark Zuckerberg Will Answer Your Facebook Questions

नई दिल्ली: फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के फैंस और उनसे बात करने की चाहते रखने वालों के लिए अच्छी खबर है. आज दोपहर दो बजे जुकरबर्ग फेसबुक पर आपके सवालों के जवाब देंगे.

 

जुकरबर्ग अपने प्रशसकों को लाइव स्‍ट्रीमिंग के जरिए सवालों के जवाब देंगे. आज Q&A with Mark सेशन में भाग लेते हुए फेसबुक यूजरों के द्वारा वोट किये गये प्रश्‍नों के उत्तर देंगे.

 

इस बात की जानकारी खुद ही जुकरबर्ग ने अपने फेसबुक दी है. जुकरबर्ग ने लिखा है, ‘फेसबुक में यह परंपरा है कि हर शुक्रवार को कंपनी के सभी कर्मचारियों के साथ Question-Answer सेशन होता है. इसमें कर्मचारी कोई भी सवाल पूछ सकते हैं. फेसबुक के कल्चर का यह महत्वपूर्ण हिस्सा है. लोग अक्सर कंपनी को आगे बढाने या किसी खास चीजों पर मेरी व्यक्तिगत राय के बारे में पूछते हैं. मैंने इससे बहुत कुछ सीखा है.’  

 

आप इस लिंक पर क्लिक करके उस फेसबुक पेज पर जा सकते हैं, जहां कमेंट करके आपको सवाल पूछने हैं- ‘Q&A with Mark’

 

मार्क जुकरबर्ग ने यह भी लिखा है कि लोग सवाल पूछते हैं कि कंपनी एक ही दिशा में क्यों जा रही है, दुनिया में जो कुछ हो रहा है उसके बारे में उनका क्या सोचना है और कैसे हम लोगों के लिए अपनी अच्छी सर्विस दे सकते हैं. मैंने इन सवालों से बहुत कुछ सीखा है और लोगों के सवाल हमें अच्छी सर्विस देने में मदद कर सकते हैं.

 

अपने इसी कल्चर के आगे बढाते हुए जुकरबर्ग ने फेसबुक यूजर्स और प्रसंशको से प्रश्‍न पूछने के लिए एक पेज ‘Q&A with Mark’ तैयार किया है. इस पेज पर जाकर आप कमेंट में अपने सवाल पूछ सकते हैं. जुकरबर्ग ने लोगों से कहा है कि वो सवाल पूछे और साथ ही जो अच्छे सवाल हैं उन्हें LIKE करें. LIKE करके वोट करने का फायदा यह है कि जुकरबर्ग अच्छे सवालों के जवाब दे पाएं.

 

आप इस लिंक पर क्लिक करके उस फेसबुक पेज पर जा सकते हैं, जहां कमेंट करके आपको सवाल पूछने हैं- ‘Q&A with Mark’

 

तो जल्दी कीजिए अगर आपके मन में भी फेसबुक से संबंधित या फिर मार्क जुकरबर्ग के लिए कोई सवाल हैं तो इस पेज पर जाइए और सवाल पूछिए.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mark Zuckerberg Will Answer Your Facebook Questions
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Facebook mark zuckerberg
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017