Mi Tv might be launched with redmi note 5 on upcoming event by xiaomi | रेडमी नोट 5 के साथ भारत में लॉन्च हो सकता है पहला Mi TV, टीजर से मिला हिंट

रेडमी नोट 5 के साथ भारत में लॉन्च हो सकता है पहला Mi TV, टीजर से मिला हिंट

ये बात साफ है कि शाओमी इस इवेंट में रेडमी नोट 5 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है.

By: | Updated: 13 Feb 2018 10:13 AM
Mi Tv might be launched with redmi note 5 on upcoming event by xiaomi

नई दिल्ली: वैलेंटाइन डे यानी कि 14 फरवरी के दिन चाइनीज मोबाइल मेकर शाओमी अपना नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 लॉन्च कर रही है. इसके साथ ही शाओमी ने इस स्पेशल दिन के लिए एक खास सरप्राइज भी रखा है. शाओमी के इस सरप्राइज की जानकारी लॉन्च इवेंट को लेकर सामने आए टीजर से मिली है.


शाओमी ने लॉन्च इवेंट को लेकर जारी किए गए टीजर में जिस डिवाइस की झलक मिल रही है वह स्मार्टफोन के जैसा नहीं दिख रहा है. पिछले काफी वक्त से ही दावा किया जा रहा था कि शाओमी भारत में स्मार्टफोन के अलावा दूसरे प्रोडक्ट भी लॉन्च करना चाहती है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि शाओमी नोट 5 के साथ Mi टीवी को भी भारत में लॉन्च कर सकती है.


 


सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि वैलेंटाइन डे पर शाओमी कम से कम 5 नए प्रोडक्ट पेश कर सकती है. हालांकि शाओमी की ओर से इनमें से किसी भी डिवाइस के बारे में अब तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.


14 फरवरी को लॉन्च होने वाला शाओमी Redmi Note 5 होगा फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव


हालांकि ये बात साफ है कि शाओमी इस इवेंट में रेडमी नोट 5 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. इससे पहले आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि चीन की तरह शाओमी भारत में भी रेडमी 5 और रेडमी 5 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. लेकिन इवेंट वेबसाइट पर लीक हुई जानकारी ने इन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया.


XIAOMI की इवेंट वेबसाइट ने लीक किया एक बड़ा सीक्रेट


रेडमी नोट 5 में 5.99 इंच का 18:9 अस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले हो सकता है, जिसका मतलब ये है कि जो स्मार्टफोन की स्क्रीन में बेहद पतले किनारे होंगे. स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 4GB रैम दी जा सकती है.


रेडमी नोट 5 में 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4000mAh की दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा. स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो ये 15 हजार रुपये से कम ही रहने की उम्मीद है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Mi Tv might be launched with redmi note 5 on upcoming event by xiaomi
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लॉन्च इवेंट में सैमसंग AR की मदद से दिखाएगा Galaxy S9 और Galaxy S9+ की झलक