LEAKED:श्याओमी mi5 के फीचर्स हुए लीक, अब तक का शानदार स्मार्टफोन 

By: | Last Updated: Friday, 5 December 2014 12:15 PM

नई दिल्ली: साल के अंत में रेडमी नोट जैसा फैबलेट लॉन्च कर चाइनीज़ एपल श्याओमी ने सबके होश उड़ा दिये हैं महज पांच महीने पहले भारत में कदम रखने वाली कंपनी भारत के लोगों के बीच इतनी पॉपुलर हो जाएगी इसका अंदाजा तो शायद किसी को नहीं था.

 

mi3 के बाद रेडमी 1s और रेडमी नोट लॉन्च कर चुकी कंपनी श्याओमी अब अपने अगले शानदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन mi5 पर इन दिनों काम कर रही है. जो अगले साल 2015 तक बाजार में आ सकता है, आपको बता दें कि mi4 को कंपनी जल्द ही लॉन्च करने वाली है.

 

श्याओमी का फैबलेट बीते 2 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए मौजूद है

 

टेक साइट ‘डिजिट’ की खबरों के मुताबिक श्याओमी  mi5 में बेजेल-लेस होगी (इसकी एड में कट्स नहीं होंगे). इस डिवाइस का डिस्प्ले 5.7 इंच  qHD होगा साथ ही इस स्मार्टफोन में अब तक का सबसे फास्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 810 और GPU Adreno 430 होगा. 64 बिट कर काम करने वाला इसका CPU चिप इसकी परफॉमेंस को और भी शानदार बनाएगा.

 

 

लीक फीचर्स में इस फोन का रियर कैमरा 20.7 मेगापिक्स्ल है जो सोनी के हाईबजट स्मार्टफोन्स जैसे एक्सपिरीया Z3 और Z3 कॉम्पैक्ट में है.

 

इतना ही नहीं mi5 में फिंगरप्रिंग स्कैनर भी होगा. इस फोन की कीमत 325 डॉलर(21,000) रुपये हो सकती है. हालांकि अभी इसके बारे में कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है और इस फोन की पक्की खबर के लिए हमें थोड़ा और इंतजार करना होगा. 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: mi5 frature leaked
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017