mi5 के दो वैरिएंट होंगे लॉन्च

By: | Last Updated: Tuesday, 12 January 2016 6:44 PM
mi5 will lauch in two variants

नई दिल्लीः चीन की स्मार्टफोनमेकर कंपनी शाओमी के मोस्ट अवेटेड फ्लैगशिप Mi 5 दो वैरिएंट के साथ लॉन्च होगा. नई खबरों के मुताबिक Mi5 का एक वैरिएंट 2.5D कर्व्ड ग्लास वाला होगा जो मेटल फ्रेम से लैस होगा. 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन फुल HD से लैस होगा.
वहीं द़ूसरी ओर Mi5 का दूसरा वैरिएंट मेटल बॉडी, QHD रिजॉल्यूशन वाला होगा. दोनों ही वैरिएंट की स्क्रीस साइज में कोई अंतर नहीं होगा.

 

पिछली रिपोर्टस के मुताबिक Mi5 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 6 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च हो सकता है. इसके अलावा स्मार्टफोन में 4GB रैम होगी और यह 16GB और 64GB वैरियंट्स में मिलेगा. लीक के मुताबिक फोन में 3030 mAh की बैट्री होगी और फोन 5.1.1 लॉलीपॉप पर बेस्ड MIUI7 पर काम करेगी.
फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर टेक्नलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. आपको बता दें कि यह खास फीचर Mi5 में कैसे काम करेगा इसपर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: mi5 will lauch in two variants
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017