माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया यू यूरेका प्लस, कीमत 9,999 रुपये

By: | Last Updated: Monday, 20 July 2015 9:46 AM
Micromax’s Yu Teases New Launch on Monday

नई दिल्लीः भारत में सबसे पहले माइक्रोमैक्स ने साइनोजन की शुरुआत की थी. YU यूरेका, YU यूफोरिया के बाद अब भारतीय कंपनी इस सीरीज का नया फोन लॉन्च कर दिया है. 

 

कंपनी ने आज अपना लेटेस्ट फोन Yureka Plus लॉन्च कर दिया है ये फोन Yureka  यूरेका का अपग्रेड वर्जन है. इसकी  स्क्रीन 5.5 फुल एचडी है जिसकी रिजॉल्यूशन 1080X1920 है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन का टीजर यूट्यूब पर बीते दिनों शेयर किया था.

 

माइक्रोमैक्स यूरेका प्लस की कीमत कंपनी ने 9999 रुपए रखी है. इस फोन की पहली फ्लैश सेल 24 जुलाई को होगी.  जिसके लिए आप आज से ऑनलाइन शॉपिंग साइट एमेजॉन पर दोपहर 12 बजे से रजिस्ट्रेशन  कर सकते हैं. ये फोन लिनोवो के हालिया लॉन्च फोन K3 नोट को कड़ी टक्कर देने वाला है. 
 

माइक्रोमैक्स यूरेका प्लस का रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है. कनेक्टिविटी के मामले में इस फोन में 4G LTE  है. स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 16GB इंटरनल मेमोरी है.
 

 

इस फोन का प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 615 है. इसके साथ ही 2GB रैम है. यूरेका प्लस में 2500 mAh है. इस फोन का डिस्प्ले बेहद मजबूत है जो आसानी से डैमेज नहीं होगा.

 

Yu को-फाउंडर राहुल शर्मा ने बीते गुरुवार को वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कंपनी के नए फोन को ग्राइंडर में क्रश करते हुए नजर आ रहे हैं. अपने ट्विट में राहुलशर्मा ने लिखा था, ‘मेरी जिंदगी की सबसे क्रेजी चीज थी’. इसके साथ ही एक हैशटैग #Yuguesswhat भी इस्तेमाल किया  गया था.