अमेजन इंडिया के साथ पार्टनरशिप कर माइक्रोसॉफ्ट ने खोला अपना ऑफिशियल स्टोर

By: | Last Updated: Monday, 15 December 2014 11:40 AM
Microsoft Brand Store Launched in India in Partnership With Amazon

नई दिल्ली: अमेरिका की नामी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट अब अपने प्रोडक्ट्स को कस्टमर्स तक पहुंचाने के लिए एक नया आयाम देने की तैयारी में है. इसी क्रम में एक कदम बढ़ाते हुए कंपनी ने अमेजन इंडिया पर अपना ऑफिशल डिवाइस स्टोर लॉन्च किया है.

 

माइक्रोसॉफ्ट ने हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर प्रोडक्ट्स के साथ कस्टमर्स के बीच अपनी पकड़ बनाने के लिए अमेजन इंडिया के साथ पार्टनरशिप कर अपना एक ब्रांड स्टोर लॉन्च किया है. जिसमें कस्टमर्स के लिए माइक्रोसॉफ्ट के डिवाइस जैसे कि माइक्रोसॉफ्ट Xbox, विंडोज फोन, विंडोज 8.1, ऑफिस, एसेसरीज से लेकर लैपटॉप और टैबलेट तक उपलब्ध रहेंगे.

 

वैसे माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के लिए ऑनलाइन बिक्री कोई नई बात नहीं है. क्योंकि माइक्रोसॉफ्ट ने पिछले कुछ समय से सॉफ्टवेयर के लिए लोकल स्तर पर अपने प्रतिनिधि बनाएं हुए है लेकिन विंडोज, ऑफिस सूट और डिफरेंड डेवलपमेंट टूल के अलावा माइक्रोसॉफ्ट के ऑफिशल स्टोर पर इस कंपनी की दूसरे डिवाइस नहीं मिलते थे.

 

हालांकि इसके पहले ये सब डिवाइस अलग-अलग डीलर के जरिए कस्टमर्स को मिल जाते थे लेकिन अब तक इन सब डिवाइस के लिए कोई सेंट्रल ऑफिशल जगह नहीं थी लेकिन अब इसे देखकर तो यही लग रहा है कि बस कुछ समय बाद यहां माइक्रोसॉफ्ट के सभी डिवाइस मिल सकेंगे.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Microsoft Brand Store Launched in India in Partnership With Amazon
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017