बायबैक ऑफर के जरिए लूमिया यूज़र्स को लुभाएगी माइक्रोसॉफ्ट

By: | Last Updated: Thursday, 11 December 2014 9:41 AM
microsoft-india-to-offer-buyback-option-for-lumia-users

नई दिल्ली: माइक्रोसॉफ्ट लूमिया के जरिए स्मार्टफोन मार्केट में बनीं रहना चाहती है. पहले कंपनी से लूमिया से नोकिया का नाम हटाकर माइक्रोस़फ्ट ब्रैंडिंग के साथ लूमिया को लॉन्च किया तो अब माइक्रोसॉफ्ट लूमिया के साथ बायबैक ऑफर देगी. 

 

इस ऑफर के तहत आप अपना पुराना स्मार्टफोन कंपनी को देकर और कुछ और पैसे लगाकर कंपनी का कोई महंगा स्मनार्टफोन खरीद सकेंगे. इस स्कीम के अंतर्गत अगर आप स्मार्टफोन को खरीद के तीन महीने के भीतर बदलता चाहते हैं तो कंपनी आपको अधिकतम 65 पर्सेंट डिस्काउंट देगी.

 

 इसी तरह अगर आपको स्मार्टफोन खरीदे हुए 6 महीने हो गए हैं तो कंपनी आपको बायबैक ऑफर के तहत 10 से 50 परसेंट तक का डिस्काउंट देगी.

 

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के मैनेजिंग एडिटर अजय मेहता का कहना है, ‘इस ऑफर का मुख्य उद्देशय कंपनी के 6 से 15 हजार रेंज वाले लूमिया स्मार्टफोन की बिक्री को बढ़ावा देना है. इस ऑफर को हम गारंटीड एक्सचेंज प्रोग्राम के जरिए अंजाम देंगे.’

 

माइक्रोसॉफ्ट के बायबैक ऑफर के तहत सिरफ कंपनी के ब्रैंडेड आउटलेट स्टोर्स से खरीदे गए स्मार्टफोन को ही शामिल किया जाएगा. इतना ही नहीं कंपनी इस ऑफर के तरह आपके टूटे फूटे स्मार्टफोन भी बदलेगी.

 

अगर किसी आदमी ने नया स्मार्टफोन खरीदा था और अभी वह काम नहीं कर रहा है तो माइक्रोसॉफ्ट उसे अगले स्मार्टफोन की 10 पर्सेंट का डिस्काउंट देगी. इस ऑफर में कंपनी की एक शर्त भी है कि अगर आपको स्मार्टफोन खरीदे 6 महीने से ज्यादा का समय हो गया है तो उस स्थिति में यह एक्सचेंज मुमकिन नहीं होगा.

 

कंपनी लीमिया की सोल बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती इसीलिए कंपनी ने इस पर मिलने वाली वॉरंटी की लिमिट भी बढ़ृा दी है. कंपनी अब एक साल वॉरंटी के साथ साथ रिपेयर और सपोर्ट के 12 महीने का एक्सट्रा समय देगी.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: microsoft-india-to-offer-buyback-option-for-lumia-users
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: buyback lumia microsoft
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017