LEAKED : माइक्रोसॉफ्ट का सरफेस स्मार्टफोन ऑनलाइन वेबसाइट पर हुआ लीक

By: | Last Updated: Thursday, 19 November 2015 6:00 PM
Microsoft’s Surface Mobile Allegedly Spotted on Benchmarking Website

नई दिल्ली: काफी दिनों से चर्चा में रहा माइक्रोसॉफ्ट का सरफेस स्मार्टफोन एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है. इस बार यह स्मार्टफोन एक ऑनलाइन बेंचमार्किंग वेबसाइट पर लीक हुआ है.

 

बेंचमार्किंग वेबसाइट HTML5test पर इस सरफेस स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है. वेबसाइट ने इसे 555 में से 401 पॉइन्ट दिए हैं. वेबसाइट का दावा है कि यह स्मार्टफोन विंडोज 10 पर चलेगा. 

 

वेबसाइट के इस दावे के बाद माइक्रोसॉफ्ट के इस स्मार्टफोन की मौजूदगी पर जो सवाल उठ रहे थे उन पर जरूर विराम लगेगा.

 

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो कम्पनी ने इस प्रोजेक्ट का नाम ‘जुगरनॉट अल्फा’ रखा है. इसके स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो इसमें 5.5 इंच का QHD डिस्प्ले होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ आएगा और इसमें इंटेल एटम एक्स 3(SoFIA) 64 बिट प्रोसेसर लगा है.

 

रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन के 3GB रैम वाले वैरिएंट पर भी कम्पनी काम कर रही है.

 

इसके दूसरे फीचर्स की बात करें तो इस सरफेस स्मार्टफोन में 21 मेगापिक्सल का 6 लेंस वाला जियस रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन के S पेन के साथ आने की भी संभावनाएं हैं. यह 64GB और 128GB के दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा. इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का ऑप्शन भी दिया गया है जिसकी मदद से इसकी स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

 

माइक्रोसॉफ्ट के इस सरफेस स्मार्टफोन की बिक्री लूमिया 950 और लूमिया 950 XL की बिक्री पर निर्भर करेगा जो शुक्रवार से अमेरिका में मिलने लगेगा.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Microsoft’s Surface Mobile Allegedly Spotted on Benchmarking Website
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017