लालू ने किया 'यदुवंश' का अपमान, उनके भीतर घुसा शैतान : मोदी

By: | Last Updated: Thursday, 8 October 2015 6:31 AM

पटना : मुंगेर में अपनी चुनावी रैली में पीएम मोदी ने लालू यादव पर जम कर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने यदुवंश का अपमान किया है. गोमांस को दिए लालू के शैतान वाले बयान पर मोदी ने प्रहार किया और कहा कि लालू के अंदर शैतान घुस गया है. व्यंगात्मक लहजे में मोदी ने पूछा कि शैतान को लालू का पता किसने दिया ? बिहार चुनाव के पहले चरण  से पहले मोदी आज बिहार में चार रैलियां कर रहे हैं.

 

पढ़ें :

मोदी का जलवा जारी, बिहार में एनडीए को मिलेगा पूर्ण बहुमत: सर्वे

 

हिंदुओं के बीफ खाने वाले बयान पर फंसे लालू यादव 

 

इसके साथ ही मोदी ने जंगलराज का जिक्र किया और जनता से पूछा कि क्या वे फिर से अपहरण राज चाहते हैं. पीएम ने दावा किया ‘जंगलराज’ के दौरान बिहार में 4000 अपहरण की घटनाएं हुई थी. मोदी ने दावा किया कि बिहार में पहली दफा विकास के मुद्दे पर चुनाव पड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार का युवा यहां की तकदीर भी बदल सकता है और तस्वीर भी.

 

पढ़ें :

बिहार चुनाव- पीएम के कपड़ों के पीछे पड़े राहुल 

 

हिंदुओं के बीफ खाने वाले बयान पर फंसे लालू यादव 

 

रैली में उमड़ी भीड़ का मोदी ने शुक्रिया किया और कहा कि गुजरात में भी सुबह के समय ऐसी रैलियां आयोजित नहीं की जा सकती हैं. उन्होंने कहा कि मुंगेर ने योग को आधुनिक रूप दिया है. जय प्रकाश नारायण का जिक्र करते हुए लालू ने कहा कि जिस कांग्रेस ने जेपी को तकलीफें दी, आज उन्हीं के साथ उनके प्रसंशकों ने हाथ मिला लिया है.

 

 पढ़ें : चिराग से तेजस्वी का सवाल, पासवान ने किस पत्नी का नाम लिख रखा है 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Modi attacks Lalu and grand alliance at rally in poll-bound Bihar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017