5.2 इंच स्क्रीन के साथ मोटोरोला ने भारत में लॉन्च किया 'मोटो टर्बो'

By: | Last Updated: Monday, 9 March 2015 8:57 AM

 नई दिल्ली: मोटोरोला इंडिया ने पिछले हफ्ते भारत में मोटो टर्बो स्मार्टफोन लॉन्च करने का जिक्र किया था और अब सोमवार यानी आज से फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है. इस फोन की कीमत 41, 999 रुपए है. फ्लिपकार्ट के पेज से मिली जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन मार्च के तीसरे हफ्ते से मिलना शुरु हो जाएगा.

 

लॉन्च के दिन फ्लिपकार्ट कुछ शानदार ऑफर भी दे रहा है जैसे कि 25 ग्रहकों को 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर, वहीं अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड के जरिए फोन खरीदने वालों को भी फ्लिपकोर्ट ने 10 प्रतिशत कैशबैक का ऑफर दिया है.

 

मोटो टर्बो मोटोरोला के मोटो मैक्स का ही एक नया वैरिएंट है. फरवरी में कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर मोटो टर्बो के लॉन्च की जानकारी दी थी लेकिन इसके फीचर्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया था.

 

मोटोरोला मोटो टर्बो स्मार्टफोन के खास फीचर्स-

 

  • मोटो ने अपने इस महंगे स्मार्टफोन में 1440×2560 पिक्सल वाली 5.2 इंच की स्क्रीन दी गई है. इसकी स्क्रीन में गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्टिव स्क्रीन भी दी गई है.

 

  • इस फोन में 2.7 गीगाहर्ट्ज का प्रोसेसर दिया गया है.

 

  • फोन में 3 जीबी की दमदार रैम दी गई है.

 

  • बात की जाए इस फोन के कैमरे की तो इसमें डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 21 मेगापिक्सल का शानदार रीयर कैमरा जबकि 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके रीयर कैमरा में मोशन वीडियो, बर्स्ट मोड, ऑटो HDR, पैनोरमा जैसे फीचरभी मौजूद हैं.

 

  • फोन में 5.0 लॉलीपॉप एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. इस फोन का वजन 166 ग्राम जबकि इसकी मोटाई, लंबाई और चौंड़ाई 143.5×73.3×8.3mm है.

  • फोन सिर्फ 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी के वैरिएंट में ही उपलब्ध होगा. 

 

  • 3900mAh की दमदार बैटरी इस फोन को खास बनाती है और इस कैटेगरी के फोन सोनी एक्सपीरिया Z3, सैमसंग गैलेक्सी S6, सैमसंग गैलेक्सी नोट4 और मोटो X (Gen2) में सबसे ज्यादा दमदार है. कंपनी का दावा है कि सिर्फ 15 मिनट की चार्जिंग में यह फोन 8 घंटे तक का टॉकटाइम देगा.

 

  • बात की जाए अगर फोन के कनेक्टिविटी ऑप्शंस की तो इसमें 4G LTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी जैसे सभी जरूरी फीचर दिए गए हैं.

 

संबंधित खबरें-

मोटोरोला का सबसे मंहगा स्मार्टफोन मोटो मैक्स जल्द होने वाला है लॉन्च 

मोटो E सेकेंड जेनरेशन के फीचर्स लीक, यूरेका को देगा सीधी टक्कर 

मोटोG और मोटोG(Gen2) स्मार्टफोन मे आया लॉलिपॉप अपडेट 

मोटोE की कीमत में 1000 रुपये की कटौती, नई कीमत 5,999 रुपये 

खुलासा: भारत में 6,999 रुपये की कीमत में मिलेगा Moto E 2nd gen 3G 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: moto_launches_moto_turbo_in_india
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017