Leaked: Motorola Droid Turbo 2 में होगी बेहद जबरदस्त बैटरी लाइफ

By: | Last Updated: Friday, 23 October 2015 1:13 PM
Motorola Droid Turbo 2 to Offer 2-Day Battery Life, Expandable Storage:

नई दिल्लीः हाल ही में  Verizon ने ड्रॉयड टर्बो 2 के 27 अक्टूबर को लॉन्च होने की जानकारी लीक कर दी थी. इस टेलीकॉम कंपनी ने इस हैंडसेट का टीज़र अपनी वेबसाइट पर लाइव कर दिया जिससे हैंडसेट के कई स्पेसिफिकेशन भी सार्वजनिक हो गए.

 

लीक खबरें के मुताबिक मोटोरोला ड्रॉयड टर्बो 2 बेहद जबरदस्त स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफोन साबित होगा. खबर है कि मोटो अपने फोन की कमजोर बैटरी लाइफ को लेकर भी इस फोन में कई नए सुधार किया है. जानकारी के मुताबिक मोटो ड्रॉयड टर्बो 2 स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ  2 दिन का बैटरी बैकअप देगी. दावा किया जा रहा है कि फोन फास्ट चार्जिंग फ़ीचर से भी लैस होगा, 15 मिनट के चार्ज़ में बैटरी 13 घंटे तक चलेगी.

 

इस फोन का टीजर वीडियो भी लीक हो चुका है. टीचर में इस फोन को लेकर जो खुलासा किया गया है इसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में 21 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. इस फोन की मैमोरी 2tb तक एक्सपेंडेबल होगी.  रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में 5.4 इंच का डिस्प्ले होगा.  ड्रॉयड टर्बो 2  में स्नैपड्रैगन 810 प्रोसेसर हो सकता है साथ ही उम्मीद है की 3GB रैम होगा.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Motorola Droid Turbo 2 to Offer 2-Day Battery Life, Expandable Storage:
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017