मोटोरोला ने एंड्राइड 7.0 नॉगट के साथ लॉन्च किए मोटो C और C प्लस स्मार्टफोन्स

Motorola Moto C, Moto C Plus with Android Nougat 7.0 launched

नई दिल्ली: लेनोवो ओन्ड मोटोरोला ने अपनी नई C सीरीज के मोटो C और C प्लस स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर दिया है. पिछले कई दिनों से ही लगातार यह खबरें आ रही थीं कि मोटो जल्द ही अपने नई C सीरीज को लॉन्च कर सकता है.

मोटो C स्मार्टफोन में 5 इंच का क्वॉड डिस्प्ले दिया गया है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 196 पीपीआई है. स्मार्टफोन में मीडियाटेक MT6737M चिपसेट और 1.1 गीगाहर्ट्ज क्वॉड-कोर प्रोसेसर 1GB रैम के साथ दिया गया है.

स्मार्टफोन के कैमरा फ्रंट पर कंपनी ने बदलाव करते हुए 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया है. स्मार्टफोन में सेल्फी लेने के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 2300mAh की बैटरी दी गई है.

मोटो C प्लस स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 295 पीपीआई है. स्मार्टफोन में मीडियाटेक MT6737M चिपसेट और 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वॉड-कोर प्रोसेसर 2GB रैम के साथ दिया गया है.

स्मार्टफोन के कैमरा फ्रंट की बात करें तो मोटो C प्लस में 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया है. स्मार्टफोन में सेल्फी लेने के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4000mAh की दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया गया है.

दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेंटिग पर चलते हैं. कनेक्टिविटी के लिए दोनों ही स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट, ब्लूटूथ 4.2 और VOLTE 4G सपोर्ट दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है इन दोनों स्मार्टफोन्स को जून में भारत में लॉन्च किया जा सकता है. भारत में स्मार्टफोन्स की कीमत 6 हजार के करीब हो सकती है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Motorola Moto C, Moto C Plus with Android Nougat 7.0 launched
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017