एमटीएनएल ने शिकायतें दर्ज करने, बिल भुगतान के लिए एप्प शुरू किया

By: | Last Updated: Thursday, 25 December 2014 3:17 PM

नई दिल्ली: सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी एमटीएनएल ने शिकायतें दर्ज करने, बिल भुगतान के लिए आज एक एप्प शुरू किया. एंड्रायड स्मार्टफोन के लिए पेश इस एप्लीकेशन के जरिए नया कनेक्शन भी बुक कराया जा सकता है.

 

दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सुशासन दिवस के उपलक्ष में यह मोबाइल एप्प पेश किया.

 

एमटीएनएल के बयान में कहा गया है,‘एमटीएनएल ने एंड्रायड आधारित एप्लीकेशन पेश किया है जिसे सुशासन के तहत लक्ष्यों को हासिल करने में मदद मिलेगी. इसकी मदद से ग्राहक अपने फोन पर ही एमटीएनएल की कुछ सेवाओं का इस्तेमाल कर सकेंगे. उन्हें एमटीएनएल के कार्यालय तक नहीं जाना पड़ेगा.’ इसके अलावा कंपनी ने एक महीने के लिए ब्रॉडबैंड किराया मुफ्त योजना तथा प्रीपेड ग्राहकों के लिए जोड़ी योजना की घोषणा भी की है.

 

ब्रॉडबैंड पेशकश के तहत 26 जनवरी तक एमटीएनएल ब्रॉडबैंड कनेक्शन खरीदने वालों को पहले महीने का किराया नहीं देना होगा. यह छूट 999 रुपये या इससे कम कीमत वाली योजनाओं के लिए है.

 

जोड़ी योजना के तहत एमटीएनएल के ग्राहक उसी शहर में एक और नंबर ले सकते हैं.

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