टाइप हो रहे मैसेज भी दिखाएगा 'बीम मैसेंज़र'

By: | Last Updated: Monday, 17 November 2014 5:13 AM
New Messaging App Shows Friends Exactly What You’re Typing As You Type It

नई दिल्ली: टेक्स्ट मैसेजिंग के दौरान अक्सर हम मैसेज़ टाइप करते हैं किसी भी वजह से अगर हमें अपना मैसेज़ सही नहीं लगता है तो हम उसे डिलीट कर दोबारा टाइप कर सकते हैं.

कल्पना करिए कि आप जो भी अपने मैसेंजर पर टाइप करते हैं वह आपसे बात करने वाले को उसी समय दिखाई दे. यह बात सोंच कर ही कई लोगों के पसीने छूट जाएंगे. लेकिन हम आपको बता दें ये संभव हो गया है.  ऐसा ही एक अनोखा मैसेजिंग ऐप्लीकेशन तैयार किया गया है जो आपके इमोशन्स को तुरंत आपके दोस्‍तों के पास भेज सकता है.

 

हाल ही एक ऐसा इंसटैन्ट मैसेजिंग ऐप्लीकेशन तैयार किया गया है जिसके नाम है ‘बीम मैसेंजर’. इस मैसेंजर  में एक यही एक खास फीचर है जो इसे दूसरे मैसेजिंग ऐप्लीकेशन से अलग बनाता है. इसमें आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं वो आपकी कन्वर्सेशन के दौरान क्या टाइप कर रहे हैं या टाइप करके क्या डिलीट कर रहा है यह पता चल जाता है. 

 

 

इस ऐप्लीकेशन को टोरंटो स्थित प्रपल्सन लैब ने किया है. इसको बनाने बनाने वाली कंपनी का दावा है कि यह एक ‘ट्रू रीयल टाइमट ऐप्लीकेशन है. बीम मैसेंजर एंड्रॉयड यूजर्स के लिए गूगल प्ले स्टोर पर बिल्कुल फ्री है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: New Messaging App Shows Friends Exactly What You’re Typing As You Type It
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ??? ???????? beam messenger
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017