कल लॉन्च होने वाले गूगल के स्मार्टफोन Nexus 6P के स्पेशिफिकोशन लीक

By: | Last Updated: Monday, 28 September 2015 7:59 AM
Nexus 6P Detailed in Leaked Presentation Slides Ahead of Tuesday Launch

नई दिल्ली: गूगल के नए दो नेक्सस स्मार्टफोन Huawei Nexus 6P और LG Nexus 5X कल यानी 29 सितंबर को लॉन्च होने वाले हैं. इनकी लॉन्च से पहले ही इनमें एक नेक्सस स्मार्टफोन हुवाई नेक्सस 6P के डीटेल्ड स्पेशिफिकेशन पिक्चर इंटरनेट पर लीक हो गए हैं. इस लीक के मुताबिक Huawei Nexus 6P गूगल का पहला मेटल स्मार्टफोन है.

 

इस लीक इमेज़ में जानकारी दी गई है कि Huawei Nexus 6P में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 दिया गया है. इसमें 5.7 इंच की QHD स्क्रीन दी गई है. इस लीक के मुताबिक Huawei Nexus 6P में गूगल का नया ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमैलो 6.0 दिया गया है. इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 810 दिया गया है. Huawei Nexus 6P में सामने की ओर दो स्पीकर दिए गए हैं. इसके साथ ही इसमें  USB Type-C दी गई है. इसके कैमरे की बात करें तो यह बेहद कम रौशनी में भी अच्छी क्वालिटी की फोटो ले सकता है.

 

29 सितंबर को लॉन्च होंगे गूगल के दो नेक्सस स्मार्टफोन!

 

इस लीक डि!टेल में फिंगरप्रिंट स्कैनर की जानकारी भी लीक हुई है. इसके मुताबिक Nexus 6P में इसका सेंसर एक टच से फोन को अनलॉक कर देगा. इसके साथ ही इसके सेंसर पर यूज़र की फैमली के अन्य मेंबर्स को भी एक्सेस मिल सकती है.

 

Nexus 6P की मेमोरी की बात करें तो लीक के मुताबिक यह 32GB, 64GB, और 128GB स्टोरेज में मिल्गा. लीक में एक बात को कंफर्म हो रही है कि गूगल नेक्सस स्मार्टफोन से 16GBका ऑप्शन खत्म कर रही है.

 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nexus 6P Detailed in Leaked Presentation Slides Ahead of Tuesday Launch
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Nexus 6P Nexus 6P Leaked
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017