IMAGE LEAKED: नोकिया कर सकता है Nokia C1 एंड्रॉयड स्मार्टफोन से वापसी

By: | Last Updated: Tuesday, 8 September 2015 1:31 PM
Nokia C1 Android Smartphone Images Leaked Alongside Specifications

नई दिल्ली: कभी मोबाइल फोन यूज़र्स की सबसे पहली पसंद रही स्मार्टफोन मेकर कंपनी नोकिया फिलहाल मार्केट से गायब है. नोकिया ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ करार किया था जिसके मुताबिक कंपनी 2016 की चौथी तिमाही तक वापसी नहीं कर सकती.

 

फिलहाल नोकिया की वापसी के संकेत मिलने शुरू हो गए हैं. आपको बता दें इंटरनेट पर नोकिया के एक स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें लीक हुईं हैं. इन तस्वीरों को देखकर अंदाजाय लगाया जा रहे है कि नोकिया जल्द एक एंड्रॉयड बेस्ड स्मार्टफोन के जरिए मार्केट में वापसी करने वाली है. 

 

नोकिया के जिस स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक हुईं हैं, तमाम दिग्गज टेक वेबसाइट्स के मुताबिक इसका नाम नोकिया सी 1 है. इसके लुक की बात करें तो यह बहुत हद तक श्याओमी के स्मार्टफोन Mi4i से मिलता जुलता है.  आपको बता दें इससे पहले भी इस तरह की तस्वीरें सामने आईं थीं, जिसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में इन्हें फर्जी बताया गया था.

 

नोकिया सी 1 की सिर्फ तस्वीर ही नहीं इसके कुछ फीचर्स लीक हुए हैं. लीक के मुताबिक इसका डिस्प्ले 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले होगा. 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरे का भी दावा किया गया है. यह अब तक के सबसे लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमैलो पर चलेगा। इसमें 2GB की रैम का भी दावा किया जा रहा है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nokia C1 Android Smartphone Images Leaked Alongside Specifications
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: NOKIA NOKIA Android Smartphone Nokia C1
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017