LEAKED: एंड्राइड और विंडोज 10 से लैस Nokia C1 की तस्वीरें फिर से हुईं लीक

By: | Last Updated: Thursday, 26 November 2015 12:11 PM

नई दिल्ली: कभी मोबाइल फोन यूज़र्स की सबसे पहली पसंद रही स्मार्टफोन मेकर कंपनी नोकिया फिलहाल मार्केट से गायब है. नोकिया ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ करार किया था जिसके मुताबिक कंपनी 2016 की चौथी तिमाही तक वापसी नहीं कर सकती.

 

फिलहाल नोकिया की वापसी के संकेत मिलने शुरू हो गए हैं. आपको बता दें इंटरनेट पर नोकिया के एक स्मार्टफोन नोकिया C1 की कुछ तस्वीरें फिर से लीक हुईं हैं.

 

इसके लुक की बात करें तो यह बहुत हद तक श्याओमी के स्मार्टफोन Mi4i से मिलता जुलता है. आपको बता दें इससे पहले भी इस तरह की तस्वीरें सामने आईं थीं, जिसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में इन्हें फर्जी बताया गया था. लेकिन एक बार फिर से इसकी तस्वीरों की लीक से नोकिया की फिर से वापसी का बाजार गर्म हो गया है.

 

 

कहा जा रहा है कि नोकिया का यह नया स्मार्टफोन एंड्राइड और विंडोज 10 दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस होगा जिससे यह कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के दो वैरिएंट्स – एंड्राइड और विंडोज लॉन्च कर सकती है.

 

लीक हुई तस्वीरों में नोकिया C1 के व्हाइट, गोल्ड, पिंक और ग्रे कलर के हैंडसेट दिख रहे हैं.

 

नोकिया C1 की सिर्फ तस्वीर ही नहीं इसके कुछ फीचर्स भी लीक हुए हैं. लीक के मुताबिक इसका डिस्प्ले 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले होगा. 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरे का भी दावा किया गया है. यह अब तक के सबसे लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमैलो पर चलेगा. इसमें 2GB की रैम का भी दावा किया जा रहा है.

 

यह भी दखें –

LEAKED: सैमसंग गैलक्सी J1 मिनी ऑनलाइन वेबसाइट पर हुआ लीक

सैमसंग ने लॉन्च किया 3GB रैम से लैस डुअल डिस्प्ले वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन W2016

एप्पल लॉन्च कर सकता है 4 इंच डिस्प्ले वाला आईफोन, कीमत हो सकती है कम!

इन चीजों को खाएंगे तो मिनटों में घटेगी पेट की चर्बी

सर्दी में बीमारियों ये बचाएंगे ये पेय पदार्थ  

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nokia C1 Leak comes With Android and Windows 10
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017