Leaked: नोकिया के अपकमिंग स्मार्टफोन C1 की नई तस्वीर और स्पेसिफिकेशन हुए लीक

By: | Last Updated: Monday, 21 December 2015 9:26 PM
Nokia C1 Leaked Again With Specifications and Fresh Images

नई दिल्लीः नोकिया के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन C1 की नई तस्वीर एक बार फिर इंटरनेट पर लीक हो चुकी है. हाल ही में इस हैंडसेट का रेंडर इमेज इंटरनेट पर जारी किया गया था.

नई तस्वीर में नोकिया C1 के स्क्रीन पर एंड्रॉयड पर चल रहा ज़ेड लॉन्चर नज़र आ रहा है. हैंडसेट का ग्रे, व्हाइट और पीच कलर वेरिएंट दिख रहा है. सूत्र ने खुलासा किया है कि स्मार्टफोन दो साइज में आएगा. खबर है कि दोनों ही डिवाइस के कैमरे अलग होंगे.

सूत्रों के मुताबिक, एक वेरिएंट में 5 इंच का डिस्प्ले होगा जिसकी रिजॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल होगा. दूसरे वैरिएंट में 5.5 इंच का डिस्प्ले होगा.5 इंच डिस्प्ले वाला नोकिया सी1 2जीबी रैम और 32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा. इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. बड़ा वाला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज से लैस होगा. इसमें 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा.
पुरानी रिपोर्ट में इस हैंडसेट के दो वेरिएंट लॉन्च किए जाने के कयास लगाए थे जो अलग-अलग ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस होंगे. एक रेंडर इमेज को सार्वजनिक किया गया था जिसमें सामने की तरफ दिख रहा हैंडसेट एंड्रॉयड से लैस है और बैकग्राउंड वाले डिवाइस विंडोज 10 मोबाइल से. जिस टिप्सटर ने इस तस्वीर को लीक किया, उसका दावा है कि यह हैंडसेट दोनों ओएस के साथ आएगा.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nokia C1 Leaked Again With Specifications and Fresh Images
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017