अब WhatsApp पर ही मिल जाएगी बुकमाईशो पर बुक की गई टिकट

ऑनलाइन इंटरनेट मूवी-शो टिकटिंग प्लेटफार्म बुकमाईशो ने गुरुवार को व्हाट्सएप बिजनेस पायलट प्रोग्राम से हाथ मिलाया है. इस टेस्टिंग के भाग के रूप में टिकट बुकिंग प्लेटफार्म ने सभी यूजर्स के लिए व्हाट्सएप को डिफॉल्ट टिकट कंफर्मेशन चैनल बनाया है.

By: | Last Updated: Friday, 15 September 2017 9:28 AM
Now get BookMyShow ticket confirmation on WhatsApp

नई दिल्लीः ऑनलाइन इंटरनेट मूवी-शो टिकटिंग प्लेटफार्म बुकमाईशो ने गुरुवार को व्हाट्सएप बिजनेस पायलट प्रोग्राम से हाथ मिलाया है. इस टेस्टिंग के भाग के रूप में टिकट बुकिंग प्लेटफार्म ने सभी यूजर्स के लिए व्हाट्सएप को डिफॉल्ट टिकट कंफर्मेशन चैनल बनाया है.

बुकमाईशो के मुताबिक ‘व्हाट्सएप फॉर बिजनेस’ के लिए एक साथ आने वाली पहली भारतीय ऑनलाइन टिकट ब्रांड है.

बुकमाईशो के प्रोडक्ट प्रमुख रवदीप चावला ने एक बयान में कहा, “व्हाट्सएप निश्चित रूप से हमारे देश के लोगों के लिए कंम्यूनिकेशन का तरीका बन गया है और हम इसे एक डिफाल्ट टिकट पुष्टिकरण चैनल बनाने जा रहे हैं.”

यह फीचर सभी यूजर्स के लिए अगले कुछ हफ्तों में जारी कर दिए जाएंगे. जो यूजर्स अब बुकमाईशो से टिकट बुक करेंगे, उन्हें व्हाट्सएप पर पुष्टि की सूचना और एम-टिकट (मोबाइल टिकट) क्यू आर कोड मिलेगी. इसके साथ ही ईमेल पर भी टिकट बुकिंग की सूचना भेजी जाएगी.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Now get BookMyShow ticket confirmation on WhatsApp
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BookMyShow WhatsApp ticket confirmation
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017