अब WhatsApp पर ही मिल जाएगी बुकमाईशो पर बुक की गई टिकट

अब WhatsApp पर ही मिल जाएगी बुकमाईशो पर बुक की गई टिकट

ऑनलाइन इंटरनेट मूवी-शो टिकटिंग प्लेटफार्म बुकमाईशो ने गुरुवार को व्हाट्सएप बिजनेस पायलट प्रोग्राम से हाथ मिलाया है. इस टेस्टिंग के भाग के रूप में टिकट बुकिंग प्लेटफार्म ने सभी यूजर्स के लिए व्हाट्सएप को डिफॉल्ट टिकट कंफर्मेशन चैनल बनाया है.

By: | Updated: 15 Sep 2017 09:28 AM

नई दिल्लीः ऑनलाइन इंटरनेट मूवी-शो टिकटिंग प्लेटफार्म बुकमाईशो ने गुरुवार को व्हाट्सएप बिजनेस पायलट प्रोग्राम से हाथ मिलाया है. इस टेस्टिंग के भाग के रूप में टिकट बुकिंग प्लेटफार्म ने सभी यूजर्स के लिए व्हाट्सएप को डिफॉल्ट टिकट कंफर्मेशन चैनल बनाया है.


बुकमाईशो के मुताबिक 'व्हाट्सएप फॉर बिजनेस' के लिए एक साथ आने वाली पहली भारतीय ऑनलाइन टिकट ब्रांड है.


बुकमाईशो के प्रोडक्ट प्रमुख रवदीप चावला ने एक बयान में कहा, "व्हाट्सएप निश्चित रूप से हमारे देश के लोगों के लिए कंम्यूनिकेशन का तरीका बन गया है और हम इसे एक डिफाल्ट टिकट पुष्टिकरण चैनल बनाने जा रहे हैं."


यह फीचर सभी यूजर्स के लिए अगले कुछ हफ्तों में जारी कर दिए जाएंगे. जो यूजर्स अब बुकमाईशो से टिकट बुक करेंगे, उन्हें व्हाट्सएप पर पुष्टि की सूचना और एम-टिकट (मोबाइल टिकट) क्यू आर कोड मिलेगी. इसके साथ ही ईमेल पर भी टिकट बुकिंग की सूचना भेजी जाएगी.

गैजेट से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर,गूगल प्लस, पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App
Web Title: अब WhatsApp पर ही मिल जाएगी बुकमाईशो पर बुक की गई टिकट
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार

First Published:
Next Story गूगल प्ले स्टोर पर हुई UC ब्राउज़र की वापसी, नया वर्जन कर सकेंगे डाउनलोड