यू-ट्यूब ने किया ऑफलाइन फीचर का ऐलान, अब बिना इंटरनेट देखें वीडियो

By: | Last Updated: Thursday, 11 December 2014 12:14 PM
NOW WATCH OFFLINE VIFDEOS

नई दिल्ली: यूट्यब ने आज भारत में अपने नए फीचर ऑफलाइन वीडियो फीचर का ऐलान किया. इस फीचर का यूज करके आप वीडियो को ऑफलाइन यानी बिना इंटरनेट कनेक्शन का इस्तेमाल किए हुए भी देख सकेंगे. 

 

यू-ट्यूब के इस ऑफलाइन फीचर को इस साल ही गूगल के एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया था. ये फीचर एंड्रॉयड और iOS सपोर्टेबल होगा.

 

यू ट्यूब ने बताया कि भारत के बहुत से पॉपुलर कंटेंट को आप अब ऑफलाइन भी देख सकेंगे.

 

यू ट्यूब के इस फीचर को सिर्फ एप में इस्तेमाल किया जा सकता है. हालांकि वीडियो को ऑफलाइन देखने के लिए पहले आपको वीडियो को वाई-फाई या डेटा से कनेक्ट करना होगा और इस वीडियो को डाउनलोड करना होगा. डाउनलोडिंग के 48 घंटे बाद आप ये वीडियो देख सकेंगे.

 

ये फीचर उन लोगों के लिए बेहद फायदेमंद है जो ऐसी जगह रहते हो जहां उन्हें दिन के थोड़े वक्त वाई-फाई या हाई स्पीड नेट कनेक्टीविटी मिलती हो. तो आप ऐसे में अपना वीडियो डाउनलोडिंग पर लगा सकते हैं. जो लोग बफरिंग की दिक्कत से परेशान हैं वह अब अपना वीडियो पूरा डाउनलोड करके फिर इत्मिनान से ऑफलाइन मोड पर भी वीडियो देख सकते हैं.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: NOW WATCH OFFLINE VIFDEOS
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017