‘वन प्लस 2’ स्मार्टफोन के लिए 10 लाख लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन

By: | Last Updated: Friday, 31 July 2015 1:19 PM
OnePlus 2 launch

वनप्लस ने दुनिया के पहले वर्चुअल रियलिटी इवेंट में अपना ब्रैंड न्यू फ्लैगशिप वनप्लस2 लॉन्च कर दिया. वर्चुअल लॉन्चिंग इवेंट ठीक सुबह 7:30 बजे शुरू हुआ. भारतीय समयानुसार इसकी लॉन्चिंग सुबह 10 बजे हुई.

नई दिल्ली: ‘वन प्लस 2’ स्मार्टफोन अपनी लॉन्चिंग के बाद से ही ग्राहकों को खूब पसंद आ रहा है. महज 72 घंटों में ही तकरीबन 10 लाख लोगों ने इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन करा लिया है.

 

लॉन्चिंग के मौके पर कंपनी ने कहा कि अब तक 1.5 मिलियन ‘वन प्लस वन’ स्मार्टफोन बिक चुके है. यदि दोनों स्मार्टफोन्स की तुलना की जाए तो वन प्लस 2 की बिक्री के लिए ज्यादा लोग रजिस्ट्रेशन करा रहे है. अगर आप भी वन प्लस 2 के लिए रजिस्ट्रेशन कराना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं.

 

चाईनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ‘वन प्लस’ ने अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन ‘वन प्लस 2’ को 27 जुलाई को लान्च किया था. वर्चुअल रियलिटी इवेंट के जरिए लॉन्च होने वाला यह दुनिया का पहला प्रोडक्ट है. कंपनी ने बताया की वन प्लस 2 को खरीदने के लिए बड़ी तादाद में लोगों के रजिस्ट्रेशन आ रहे हैं.

 

इस स्मार्टफोन की विशेषताओं को ग्राहकों के बीच आम करने के लिए कंपनी 31 जुलाई को एक पॉप-अप इवेंट का आयोजन कर रही है. कंपनी यह आयोजन न्यूयॉर्क, सेन फ्रांसिसकों, लंदन, पेरिस, बर्लिन, मिलान, जकार्ता, जैसे देशों के साथ साथ भारत के नई दिल्ली, और बैंग्लूरु में कर रही है.

 

एक ताजा रिपोर्ट मुताबिक कंपनी वन प्लस2 की लान्चिंग के बाद कंपनी वन प्लस वन स्मार्टफोन की कीमत कम करने का इरादा बना रही है. वन प्लस के भारत के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने बताया कि कंपनी का वन प्लस वन स्मार्टफोन की सेल को बंद करने का कोई इरादा नहीं है.

 

जानें क्या खास है वन प्लस 2 में

  • पहले की तरह ही वनप्लस2 का डिस्प्ले भी 5.5 इंच ही है, जिसमें  LCD टचस्क्रीन है साथ 1080×1920 पिक्सल्स  रेजोल्यूशन है. स्क्रीन  पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4  प्रोटेक्शन दिया गया है.

  • ऑक्सीजेन ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) वनप्लस पर काम करता है.  यह आपको बेहद नया एक्सपीरियंस देगा. इसकी रैम काफी दमदार 4जीबी है.

  • इसके कैमरे को लेकर जो बड़ा दावा कंपनी ने किया है वह ये कि इस फोन से खींची गई फोटोज की क्वालिटी 50 मेगापिक्सल कैमरा जितनी होगी.

  • इसका रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल है और फ्रंट फेसिंग कैमरा 5 मेगापिक्सल है. ये फोन हर मामले में इस साल का किलर स्मार्टफोन है. इसमें इनबिल्ड कैमरा ऐप है जो फोटोज को बेहतर बनाता है.

  • कंपनी के वादे के मुताबिक इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट-स्कैनर और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट भी मौजूद है.

  • कंपनी ने दावा किया है कि ‘वन प्लस 2’ फोन का फिंगरप्रिंट-स्कैनर आईफोन टच से भी बेहतर है जिसमें आप पांच फिंगरप्रिंट-स्कैनर एक बार में सेव कर सकते है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: OnePlus 2 launch
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: MOBILE one plus 2
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017