OnePlus 3 और 3T के लिए आया एंड्रॉयड O 8.0 सॉफ्टवेयर अपडेट । OnePlus 3, 3T now receiving Android 8.0 Oreo,OnePlus 3,OnePlus 3T, android oreo, software update

OnePlus 3 और 3T के लिए आया एंड्रॉयड O 8.0 सॉफ्टवेयर अपडेट

वनप्लस 3 और वनप्लस 3T दोनों ही स्मार्टफोन में नया सॉफ्टवेयर एंड्रॉयड ओरियो अपटेड मिलना शुरु हो गया है. दोनों ही स्मार्टफोन का अंतिम सॉफ्टवेयर अपडेट होगा.

By: | Updated: 20 Nov 2017 01:11 PM
OnePlus 3, 3T now receiving Android 8.0 Oreo,

नई दिल्लीः वनप्लस के पिछले साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन वनप्लस 3 और वनप्लस 3T दोनों ही स्मार्टफोन में नया सॉफ्टवेयर एंड्रॉयड ओरियो अपटेड मिलना शुरु हो गया है. वनप्लस 3 और वनप्लस 3T को मिलने वाले इस सॉफ्टवेयर अपडेट की जानकारी कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए दी है.


कुछ महीने पहले ही कंपनी के सीईओ पेटे लाउ ने जानकारी दी थी कि वनप्लस 3 और 3T में जल्द ऑरियो अपडेट दिया जाएगा. साथ ही ये इन दोनों ही स्मार्टफोन का अंतिम सॉफ्टवेयर अपडेट होगा. वहीं इस साल लॉन्च हुए वनप्लस 5 और 5T स्मार्टफोन में ओरियो सॉफ्टवेयर अपडेट अगले साल यानि 2018 की शुरुआत में दिया जाएगा. इन दोनों ही स्मार्टफोन को ॉ नॉगट ओएस के साथ लॉन्च किया गया है.


कंपनी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा कि हमने Oxygen OS 5.0 का अपडेट भेजना शुरु कर दिया है जो हमारा पहला एंड्रॉयड O ओरिया अपडेट है. ये अपडेट वनप्लस 3 और 3T स्मार्टफोन के लिए भेजे जा रहे हैं. इस नए सॉफ्टवेयर अपडेट में बग दूर करने सहित कई और सुधार किए गए हैं. जिसमें स्पिट स्क्रीन फीचर, पीआईपी (पिक्चर इन पिक्चर) फीचर दिया गया है.


हाल ही में वनप्लस ने अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 5T लॉन्च किया है और ये स्मार्टफोन 21 नवंबर यानि कल पहली बिक्री के लिए भारत में उपलब्ध होगा. इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वाले वनप्लस 5T की कीमत भारत में 32,999 रुपये होगी. वहीं 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये होगी.


वनप्लस 5T भारत में एमेजेन एक्सक्लुसिव है. 21 नवंबर को भारत में इसकी पहली सेल होगी. लेकिन यहां खास बात ये है कि ये कि 21 नवंबर को एमेजन के प्राइम मेंबर ही इसे खरीद सकेंगे. इस स्मार्टफोन की ओपने सेल 28 नवंबर से शुरु होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: OnePlus 3, 3T now receiving Android 8.0 Oreo,
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मोबाइल इंटरनेट के मामले में भारत नेपाल से भी काफी पीछे, नॉर्वे नंबर वन