वनप्लस 5टी की अनब्लॉक फोटो गैलरी में मिल रही है इस स्मार्टफोन की झलक

वनप्लस 5टी की अनब्लॉक फोटो गैलरी में मिल रही है इस स्मार्टफोन की झलक

16 नवंबर को लॉंच होने वाले वनप्लस 5टी को लेकर नई खबरें सामने आ रही है. कंपनी पूरे ज़ोर शोर के साथ वनप्लस 5टी के टीज़र सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

By: | Updated: 11 Nov 2017 04:59 PM
oneplus 5t Leaked features before Launch
नई दिल्ली: 16 नवंबर को लॉंच होने वाले वनप्लस 5टी को लेकर नई खबरें सामने आ रही है. कंपनी पूरे ज़ोर शोर के साथ वनप्लस 5टी के टीज़र सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. इसके साथ ही कंपनी की इस खास पेशकश के कुछ फीचर्स की झलक इसके चाहने वालों के लिए पहले ही सामने आ गई है.

वनप्लस के इस खास स्मार्टफोन को लेकर एक शुरुआती अनब्लॉक फोटो गैलरी सामने आई है. इस अनबॉक्सिंग फोटो गैलरी में जो सबसे महत्वपूर्ण बात पता चली है कि वनप्लस 5 टी वास्तव में आरओएस जैसे डिजाइन के साथ आएगा.

जिससे फोन के रिलीज़ से पहले ही ये साफ हो गया है कि किसी दूसरे फोन की तरह वनप्लस 5टी में भी 18:9 रेशियो की एजटूएज बेज़ल-लेस स्क्रीन है.

इस स्मार्टफोन को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी ये दावा किया गया है कि वनप्लस 5टी स्मार्टफोन का डिजाइन हालिया लॉन्च हुए ओपो R11 की तरह हो सकता है. जहां वनप्लस 5, 0.5 एमएम पतला था. वहीं इस फोन को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वनप्लस 5टी भी 0.5mm पतला हो सकता है.

इससे पहले की कुछ लीक रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वनप्लस 5टी स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का होगा. साथ ही फोन को लेकर यह भी कहा जा रहा था कि वनप्लस 5टी वायरलेस चार्जिंग की सुविधा से लेस हो सकता है, लेकिन अनबॉक्सिंग फोटो गैलरी में ये साफ पता चलता है कि फोन में इस तरह कि किसी भी सुविधा होने की उम्मीद ना के बराबर है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: oneplus 5t Leaked features before Launch
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story iPhone, माइक्रोमैक्स और लेनोवो के स्मार्टफोन होंगे मंहगे