वनप्लस 5T के लिए आया OxygenOS 4.7.4 अपडेट, अब और बेहतर होगा कैमरा ,OnePlus 5T Now Receiving OxygenOS 4.7.4 Update for improved camera

वनप्लस 5T के लिए आया OxygenOS 4.7.4 अपडेट, अब और बेहतर होगा कैमरा

वनप्लस 5T के यूजर्स के लिए OxygenOS 4.7.4 अपडेट आया है. लेटेस्ट फ्लैगशिप वनप्लस 5T के कैमरा परफॉमेंस को बेहतर बनाने के लिए उतारा है.

By: | Updated: 08 Dec 2017 08:11 PM
OnePlus 5T Now Receiving OxygenOS 4.7.4 Update for improved camera

नई दिल्लीः वनप्लस 5T के यूजर्स के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट आया है. ये नया अपडेट कंपनी के इन-हाउस OxygenOS का है. ओवर-द-एयर OxygenOS 4.7.4 अपडेट कंपनी का लेटेस्ट फ्लैगशिप वनप्लस 5T के कैमरा परफॉमेंस को बेहतर बनाने के लिए उतारा है.


OxygenOS 4.7.4 अपडेट वनप्लस 5T में एंड्रॉयड नूगा पर बेस्ड है. नया ऑक्सीजन ओएस कई कैमरा अपडेट के साथ उतारा गया है. जो वनप्लस 5T कैमरा की तस्वीरों को और भी बेहतर बनाएंगा. हालांकि कंपनी ने इन कैमरा इंप्रूवमेंट की पूरी जानकारी नहीं दी है.


कैसे पाएं अपडेट
OxygenOS 4.7.4 को रोलआउट करना शुरु कर दिया गया है. आने वाले दिनों में ये अपडेट ज्यादा से ज्यादा OnePlus 5T यूजर्स तक पहुंचेगा. अगर आप ये देखना चाहते हैं कि आपके फोन में ये अपडेट आया है नहीं तो इसके लिए सबसे पहले Settings में जाएं और फिर System update में जाएं. अगर आपके स्मार्टफोन के लिए ये OxygenOS 4.7.4 अपडेट है तो यहां आपको अपडेट ऑप्शन मिलेगा.



अपडेट करने से पहले अपने स्मार्टफोन का डेटा बैकअप कर लें और इस अपडेट को वाई-फाई का इस्तेमाल करके करें.


वनप्लस 5T के स्पेसिफिकेशन


वनप्लस 5T में 6.1 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जो 18.9 असपेक्ट रेशियो के साथ आता है. बेजल-लेस डिस्प्ले वाला ये वनप्लस का पहला स्मार्टफोन है. इस बार कंपनी ने अपना होम बटन डिवाइस से हटा दिया है. वनप्लस 5T में फिंगरप्रिंट सेंसर पीछे की ओर दिए गए है. इसमें अनलॉक चेहरे से डिटेक्ट कर लॉक और अनलॉक हो सकता है.


वनप्लस 5T में वनप्लस 5 की तरह ही 2.45GHz ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है और ये 6 जीबी और 8 जीबी दो रैम वैरिएंट में आएगा. अभी ये दोनों ही वेरिएंट केवल मिडनाइट ब्लैक कलर में ही उपलब्ध होंगे.


इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है. इस बार कंपनी ने टेलीफोटो लेंस की जगह वाइड अपर्चर लेंस इस्तेमाल किया गया है. वहीं प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है, जिसका अपर्चर f/1.7 है. साथ ही सेकेंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सल का दिया गया है जिसका अपर्चर f/1.7 है.


वनप्लस 5T में फेस-अनलॉक सिस्टम दिया गया है तो एपल आईफोन X के फेस 3D अनलॉक को कड़ी टक्कर देने वाला है. ये काफी फास्ट फोन अनलॉक करता है. नया स्मार्टफोन 7.1.1 एंड्रॉयड नॉगट ओएस पर चलता है जो कंपनी ने इन-हाउस Oxygen ओएस पर बेस्ड है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: OnePlus 5T Now Receiving OxygenOS 4.7.4 Update for improved camera
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Viva V1 के बाद अब आया एक और सस्ता फोन iKall K71 , कीमत महज 315 रु.