महज 5 मिनट में सोल्ड आउट हुआ OnePlus5T, 28 नवंबर को होगी अगली सेल

महज 5 मिनट में सोल्ड आउट हुआ OnePlus5T, 28 नवंबर को होगी अगली सेल

चीनी स्मार्टफोन मेकर वनप्लस शुक्रवार को अपनी ओपेन सेल के दौरान महज 5 मिनट में सोल्ड आउट हो गया.

By: | Updated: 28 Nov 2017 03:21 PM
OnePlus 5T sold out in 5 minute, will be available at 28th november

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर वनप्लस शुक्रवार को अपनी ओपेन सेल के दौरान महज 5 मिनट में सोल्ड आउट हो गया. पहली बार 24 नवंबर को ये स्मार्टफोन एक घंटे की 'विशेष प्रीव्यू सेल' के लिए उपलब्ध था और अब 27 नवंबर की रात को 12 बजे शुरु हुई थी. वनप्लस की ओर से ये जानकारी दी गई.


वनप्लस इंडिया के महा प्रबंधक विकास अग्रवाल ने एक बयान में कहा, "हमने 'अर्ली एक्सेस सेल्स' के दौरान भारत में और विश्व स्तर पर ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया देखी. हमारे दिल्ली और बेंगलुरू स्थित 'एक्सपीरिएंट स्टोर्स' पर हजारों प्रशंसकों की भीड़ रही."


अग्रवाल ने कहा, "वनप्लस 5टी की खुली बिक्री 28 नवंबर से सभी चैनलों पर शुरू होगी, जिसमें एमेजन डॉट इन, वनप्लसस्टोर डॉट इन, चुने हुए क्रोमा स्टोर्स और बेंगलुरू और दिल्ली के 'एक्सपीरिएंस स्टोर्स' शामिल है."


भारत में इसके  प्राइस 32,999 शुरु है. उसके साथ 6 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट है. लगभग 37,999 रुपए पर खत्म होती है इस मोबाइल की रेंज. इचनी कीमत में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट होती है. 1500 रुपए का कैश्बैक भी है अगर आप एचडीएफसी के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पैमेंट करते हो तो उस पर यह सुविधा उपलब्ध हैं.


वनप्लस 5T के स्पेसिफिकेशन


वनप्लस 5T में 6.1 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जो 18.9 असपेक्ट रेशियो के साथ आता है. बेजल-लेस डिस्प्ले वाला ये वनप्लस का पहला स्मार्टफोन है. इस बार कंपनी ने अपना होम बटन डिवाइस से हटा दिया है. वनप्लस 5T में फिंगरप्रिंट सेंसर पीछे की ओर दिए गए है. इसमें अनलॉक चेहरे से डिटेक्ट कर लॉक और अनलॉक हो सकता है.


वनप्लस 5T में वनप्लस 5 की तरह ही 2.45GHz ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है और ये 6 जीबी और 8 जीबी दो रैम वैरिएंट में आएगा. अभी ये दोनों ही वेरिएंट केवल मिडनाइट ब्लैक कलर में ही उपलब्ध होंगे.


इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है. इस बार कंपनी ने टेलीफोटो लेंस की जगह वाइड अपर्चर लेंस इस्तेमाल किया गया है. वहीं प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है, जिसका अपर्चर f/1.7 है. साथ ही सेकेंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सल का दिया गया है जिसका अपर्चर f/1.7 है.


वनप्लस 5T में फेस-अनलॉक सिस्टम दिया गया है तो एपल आईफोन X के फेस 3D अनलॉक को कड़ी टक्कर देने वाला है. ये काफी फास्ट फोन अनलॉक करता है. नया स्मार्टफोन 7.1.1 एंड्रॉयड नॉगट ओएस पर चलता है जो कंपनी ने इन-हाउस Oxygen ओएस पर बेस्ड है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: OnePlus 5T sold out in 5 minute, will be available at 28th november
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story साल 2018 में जियो देने वाला है अपने यूजर्स को बड़ा झटका!