वनप्लस 5T में होगा 3.5mm हेडफोन जैक और 8GB RAM, OnePlus 5T will retain the 3.5mm audio jack: Pete Lau

वनप्लस 5T में होगा 3.5mm हेडफोन जैक और 8GB RAM

सभी अटकलों को विराम देते हुए वनप्लस के फाउंडर और सीईओ पीट लाउ ने गुरुवार को कहा कि आगामी वनप्लस 5T में स्टैडर्ड 3.5 एमएम का हेडफोन जैक बरकरार रहेगा.

By: | Updated: 03 Nov 2017 08:22 AM
OnePlus 5T will retain the 3.5mm audio jack: Pete Lau

नई दिल्ली: सभी अटकलों को विराम देते हुए वनप्लस के फाउंडर और सीईओ पीट लाउ ने गुरुवार को कहा कि आगामी वनप्लस 5T में स्टैडर्ड 3.5 एमएम का हेडफोन जैक बरकरार रहेगा. लाउ ने वनप्लस की ऑनलाइन कम्युनिटी पर अपने नए पोस्ट में इस फैसले के लिए 'ऑडियो क्वालिटी' और 'यूजर की आजादी' का का जिक्र किया.


उन्होंने कहा, "हमारे करीब 80 फीसदी यूजर इन-जैक हेडफोन का इस्तेमाल करते हैं. पहले हमने 3.5 एमएम ऑडियो पोर्ट की जगह पर यूएसबी-सी पोर्ट को लाने वाले थे लेकिन डिजायन संबंधी यह फैसला यूजर्स की पसंदीदा ईयरफोन और एक्ससेरीज इस्तेमाल करने की आजादी को देखते हुए नहीं लिया गया. "


चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने बुधवार को वनप्लस 5T का एक टीजर जारी किया जिसमें 3.5mm जैक की मौजूदगी दिख रही है. यह डिवाइस इसी महीने लॉन्च किया जाएगा. आने वाला ये स्मार्टफोन कंपनी का पहला एज-टू-एज डिस्प्ले वाला फोन होने की उम्मीद है, जिसका एस्पैक्ट रेशियो 18:9 होगा.


गिजचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 5T में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ 8 जीबी रैम और 20 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा होगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: OnePlus 5T will retain the 3.5mm audio jack: Pete Lau
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story iPhone, माइक्रोमैक्स और लेनोवो के स्मार्टफोन होंगे मंहगे