OnePlus 6 की तस्वीर आई सामने, कंपनी का पहला Blue कलर वाला स्मार्टफोन

OnePlus 6 की तस्वीर आई सामने, कंपनी का पहला Blue कलर वाला स्मार्टफोन

वनप्लस 6 को लेकर अटकलें तेज हो गई है. एक नई ऑनलाइन लीक के मुताबिक इसके व्हाइट, ब्लैक और ब्लू तीन कलर वेरिएंट हो सकते हैं.

By: | Updated: 10 Apr 2018 01:00 PM
OnePlus 6 Leaked Renders Show Blue, White, and Black Colour Variants

फोटो-वीबो

नई दिल्लीः वनप्लस 6 साल 2018 के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन्स में से एक है. ये स्मार्टफोन साल के दूसरे क्वार्टर के अंत कर लॉन्च किया जा सकता है. इसके लॉन्च से पहले ही वनप्लस 6 को लेकर अटकलें तेज हो गई है. एक नई ऑनलाइन लीक के मुताबिक इसके व्हाइट, ब्लैक और ब्लू तीन कलर वेरिएंट हो सकते हैं.


चाइनीज सोशल मीडिया वीबो पर आने वाले वनप्लस 6 के तीन कलर वेरिएंट स्पॉट किए गए हैं. इससे पहले सभी वनप्लस स्मार्टफोन ब्लैक और व्हाइट दो ही कलर में आते रहे हैं ऐसे में नीला कलर वेरिएंट सबसे ज्यादा यूनीक होगा.


लेटेस्ट लीक तस्वीर के मुताबिक वनप्लस 6 एज टू एज स्क्रीन और नॉच के साथ आएगा. इसमें आईफोन X की तरह जेस्चर कंट्रोल सपोर्ट फीचर हो सकता है. कंपनी के सीईओ पेटे लाऊ ने फोरम पर जानकारी देते हुए बताया है कि वनप्लस 6 का नॉच हाइड यानी छुपाया भी जा सकेगा. इसके अलावा लाउ ने फोरम पोस्ट के जरिए ये भी बताया कि वनप्लस 6 स्नैपड्रैगन 845 SoC, 8 जीबी रैम होगी.


इसके अलावा वनप्लस 6 में 256 जीबी स्टोरेज दी जाएगी. साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने मार्वल स्टूडियो के साथ साझेदारी की है और इसका एवेंजर्स थीम वाला मॉडल लॉन्च किया जा सकता है. आपको याद होगा कि वनप्लस 5T का भी स्टार-वॉर्स लिमिटेड एडिशन कंपनी ने उतारा था.



हाल ही में वनप्लस 6 को एक वाई-फाई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया. इससे आने वाले इस फ्लैगशिप के कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं. इस लिस्टिंग के मुताबिक वनप्लस 6 एंड्रॉयड 8.1.0 ओरियो ओएस पर चलेगा. इसके साथ ही ये डुअल बैंड Wi-Fi 802.11ac सपोर्ट कर सकता है. वनप्लस 6 अब तक के सबसे लेटेस्ट क्वॉलकॉम प्रोसेसर चिप 845 SoC के साथ आएगा.


अब तक की लीक रिपोर्ट की मानें तो इसमें 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले हो सकता है. यानी ये पुराने डिवाइस वनप्लस 5टी के 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाले पैनल से थोड़ा बड़ा होगा.एलईडी फ्लैश के साथ वर्टिकल ड्यूल कैमरा और फिंगरप्रिंट जैसे फीचर हो सकते हैं. यह फोन इसी साल जून में दस्तक दे सकता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: OnePlus 6 Leaked Renders Show Blue, White, and Black Colour Variants
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अब Facebook से करें अपना मोबाइल रिचार्ज, यहां जानें तरीका