लॉन्च से पहले खुलासा, OnePlus 6 होगा भारत में एमजेन एक्सक्लूसिव

लॉन्च से पहले खुलासा, OnePlus 6 होगा भारत में एमेजन एक्सक्लूसिव

एक नया टीजर आया है जिसने इस बात पर मुहर लगा दी है कि आने वाला वनप्लस 6 भी पुराने वनप्लस स्मार्टफोन्स की तरह ही भारत में एमेजन एक्सक्लुसिव होगा.

By: | Updated: 17 Apr 2018 07:59 AM
OnePlus 6 to be Amazon exclusive, teaser video reveals

नई दिल्लीः वनप्लस 6 कंपनी का साल 2018 का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन है. इस फ्लैगशिप से जुड़े टीजर कंपनी जारी कर रही है और इसी कड़ी में एक नया टीजर आया है जिसने इस बात पर मुहर लगा दी है कि आने वाला वनप्लस 6 भी पुराने वनप्लस स्मार्टफोन्स की तरह ही भारत में एमेजन एक्सक्लुसिव होगा.


ये जानकारी एक टीजर से सामने आई है जिसे इस इस वीकेंड पर एक फिल्म स्क्रीन के दौरान दिखाया गया. ये वनप्लस के आने वाले स्मार्टफोन का प्रमोशनल टीजर था. जिसकी थीम लाइन “The speed you need” थी. गैजेट 360 की रिपोर्ट के मुताबिक इस टीजर के अंत में एमेजन इंडिया का लोगो दिया गया जिससे इसबात पर मुहर लग गई है कि वनप्लस 6 भारत में एमेजन एक्सक्लुसिव होगा.


वनप्लस 6 को लेकर लीक रिपोर्ट्स का दौर जारी है. आने वाले इस स्मार्टफोन को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं लेकिन इसकी लॉन्च तारीख से अबतक पर्दा नहीं उठा है. ये स्मार्टफोन व्हाइट, ब्लैक और ब्लू तीन कलर वेरिएंट में आ सकते हैं.


अब तक की लीक रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 6 एज टू एज स्क्रीन और नॉच के साथ आएगा. इसमें आईफोन X की तरह जेस्चर कंट्रोल सपोर्ट फीचर हो सकता है. कंपनी के सीईओ पेटे लाऊ बता चुके हैं कि वनप्लस 6 का नॉच हाइड यानी छुपाया भी जा सकेगा. इसके अलावा लाउ ने फोरम पोस्ट के जरिए ये भी बताया कि वनप्लस 6 स्नैपड्रैगन 845 SoC, 8 जीबी रैम होगी. इसके अलावा वनप्लस 6 में 256 जीबी स्टोरेज दी जाएगी. इसका एवेंजर्स थीम वाला मॉडल लॉन्च किया जा सकता है. आपको याद होगा कि वनप्लस 5T का भी स्टार-वॉर्स लिमिटेड एडिशन कंपनी ने उतारा था.


इसके साथ ही इसमें 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले हो सकता है. यानी ये पुराने डिवाइस वनप्लस 5T के 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाले पैनल से थोड़ा बड़ा होगा. एलईडी फ्लैश के साथ वर्टिकल ड्यूल कैमरा और फिंगरप्रिंट जैसे फीचर हो सकते हैं. यह फोन इसी साल जून में दस्तक दे सकता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: OnePlus 6 to be Amazon exclusive, teaser video reveals
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अब Facebook से करें अपना मोबाइल रिचार्ज, यहां जानें तरीका