एमेजॉन पर वनप्लस वन हुआ लिस्टेड,जानें क्यों है ये सभी चाइनीज़ स्मार्टफोन से बेहतर

By: | Last Updated: Wednesday, 26 November 2014 2:16 PM

नई दिल्ली: बेहतरीन चाइनीज़ कंपनी वन प्लस ने अपने स्मार्टफोन वनप्लस वन को आज भारतीय बाजार में बिक्री के लिए लॉन्च कर दिया. इस स्मार्टफोन की बिक्री ऑनलाइन रिटेलर एमेजॉन के जरिए की जाएगी. आज एमेजॉन पर वनप्लस वन को लिस्टेड भी किया गया.

 

ये फ्लैगशिप फोन दो दिसंबर से मिलने शुरु हो जाएंगे. 

 

कंपनी ने इस फोन में शानदार फीचर्स दिए हैं पर कीमत इतनी कम शायद आप विश्वास नहीं कर पाएं.

 

जी! हां कंपनी ने अपने इस फोन के 16GB वाले मॉडल की कीमत 299 डॉलर (लगभग 18000 हजार रुपये) रखी है तो वहीं 64GB वाले मॉडल की कीमच 349 डॉलर रखी है (लगभग 21,350 रुपये). उम्मीद है भारत में भी इसकी कीमत 22 से 23 हजार के बीच में ही होगी.

 

कंपनी ने अपने शुरुआती दिनों में इसे ऑस्ट्रीया,बेल्जियम,कनाडा ,डेनमार्क,यूएस और यूके,जर्मनी फ्रांस फिनलैंड देशों में लॉन्च किया था.

 

इस फोन के लॉन्च के साथ ही स्मार्टफोन के बड़े फीचर को भी लॉन्च किया जा रहा है जो ये है कि ये फोन साइनोजेनमोड 11S पर काम करता है जो कि ऑपरेटिंग सिस्टम 4.4 किट-कैट का हिस्सा है.

 

फोन का डिस्प्ले 5.5 इंच है जिसका पिक्सल रिजॉल्यूशन 1080×1920 और गोरिल्ला ग्लास है. साथ ही इस फोन का प्रोसेसर 2.5GHz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन हैं

 

फोन का कैमरा काफी शानदार है बैक कैमरा 12 मेगा पिक्सल है जिसकी शटर स्पीड .3 सेकेंड है साथ ही फ्रंट फेसिंग कैमरा 5 मेगा पिक्सल है फोन की रैम 3GB है जो काफी ज्यादा है.

 

कनेक्टिविटी के मामले में भी फोन बेहतर है फोन 4G हैं, और साथ ही साथ ब्लू-टूथ, जीपीएस जैसे ऑप्शन भी है.

 

ये फोन हर मामले में श्याओमी Mi3 से बेहतर है फोन का प्रोसेसर 801 स्नैपड्रैगन है साथ ही 3जीबी रैम है जो आपकी फोन की स्टोरेज को काफी ज्यादा बढ़ा देगा फोन का डिस्प्ले भी बड़ा और बेहतर होगा.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: OnePlus One exclusively on Amazon from December 2:
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017