जियोमी Mi3 को टक्कर देने आ रही है चाइनीज़ दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस

By: | Last Updated: Monday, 28 July 2014 2:44 PM
onepluse_set_to_launch_in_indian_market

नई दिल्ली: चाइनीज एपल के नाम से मशहूर जियोमी ने भारतीय बाजार में दस्तक क्या दी सभी कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स के साथ भारतीय बाजार में छा जाने की तैयारियों में जुट गई हैं.

 

खासकर चाइनीज़ स्मार्टफोन कंपनियों ने तो भारतीय बाजार में पहले से ही पैठ बना ली थी पर अब अपनी सस्ती और  कामचलाऊं इमेज से हट कर अब चाइना की बेहतरीन कंपनिया भारतीय बाजार को लुभाने की कोशिश में जुटी हैं.

 

 पिछले साल ओपो फिर जियोमी और अब वनप्लस. ओपो और जियोमी ने अपने फीचर्स से कई शानदार स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर दी है. और अब टक्कर को बरकरार रखते हुए चाइनीज़ स्मार्टफोन कंपनी वन प्लस  अपने स्मार्टफोन द वन के साथ भारतीय बाजार में एंट्री करने के लिए अपनी कमर कस ली है.

हालांकि कंपनी अपना ये फोन कब लॉन्च करेगी इसकी जानकारी नहीं दी गई है वैसे तो इस फोन की कीमत का भी खुलासा नहीं किया गया है. फोन के दो वैरिएंट 16जीबी और 64जीबी होंगे पर फोन की इंटरनेशनल कीमत ($299 16जीबी ) को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कीमत लगभग 18 हजार होगी. जो अपरनी कीमत से जियोमी के रिसेंट लॉन्च स्मार्टफोन Mi3 को सीधी टक्कर देगा.

 

ये फोन हर मामले में जियोमा Mi3s जैसा ही बेहतर है फोन का प्रोसेसर 801 स्नैपड्रैगन है साथ ही 3जीबी रैम है जो आपकी फोन की स्टोरेज को काफी ज्यादा बढ़ा देगा फोन का डिस्प्ले भी बड़ा और बेहतर होगा.

 

फिलहाल इस फोन के लिए आपको अभी थोड़ा इंतजार करना होगा. पहले ही जियोमी अपने लॉन्च के बाद पुरे भारतीय बाजार को चकाचौंध कर चुकी है और अगर वन प्लस जियोमी के इस लॉन्च को कड़ी टक्कर देने में सफल रहा तो ये कहना गलत नहीं होगा कि भारतीय यूजर्स को एक नया ऑप्शन मिलेगा.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: onepluse_set_to_launch_in_indian_market
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ??? ?????? ??????????
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017