जल्द ही ओपो N1 मिनी देने वाला है भारतीय बाजार में दस्तक

By: | Last Updated: Tuesday, 5 August 2014 12:58 PM
Oppo N1 mini to hit Indian markets soon

नई दिल्ली: चाइनीज़ स्मार्टफोन कंपनी ओपो जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन N1 मिनी लॉन्च करने वाला है, कंपनी के ये फोन ओपो की पहली पेशकश N1 का ही कॉम्पेक्ट वर्जन होगा. N1 की तरह ही ये स्मार्टफोन भी रोटेटरी कैमरा से लैस होगा. खबरों की मानें तो ये फोन कंपनी इस महीने के अंत तक भारत में लॉन्च कर देगी. कंपनी ने अपने ऑफिशियल फेसबुक और ट्विटर पेज पर इस फोन की तस्वीर पेश की है.

 

कंपनी ने इस फोन को इस साल जून में ही चीन में लॉन्च किया है जिसकी कीमत  2699 यॉन है यानी भारत में इसकी कीमत लगभग 26,600 रुपये हो सकती है.

फीचर्स के मामले मे ये फ़ोन बेहतरीन है. इस फ़ोन में साइऐजन ऑपरेटिंग सिस्टम है जो 4.3 एन्ड्रॉयड पर आधारित है, जिसे साइऐजन इंक से डेवलप करके बनाया गया है. इसके साथ ही 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले, जिसकी पिक्सल रिजॉल्यूशन 720x1280p है और डेन्सिटी 377ppi पिक्सल है. प्रोसेसर में इस फ़ोन का कोई जवाब नहीं है. ओपो एन1 मिनी में 1.6 क्वार्ड 400 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर है,  मैमोरी की बात करे तो इस फोन में 2GB रैम 16GB और 32GB इंटरनल मैमोरी है हालांकि कंपनी ने अभी 32GB मैमरी वाले मॉडल का दाम नहीं बताया है.

 

कैमरे के लिहाज से भी ये फोन काफी बेहतरीन है. इसमें 13 मेगापिक्सल कैमरा जिसमें एलईडी फ्लैश है साथ ही इसका कैमरा 206 डिग्री के एन्गल पर रोटेट हो सकता है और इसे इन एन्गल पर लॉक भी किया जा सकता है. रोटेशन का ये फिचर इस फोन को सबसे अलग बनाता है. स्मार्टफोन के यूजर्स के लिए ओपो एन1 मिनी एक बेजोड़ विकल्प है जिसे चुनना कतई घाटे का सौदा नही होगा. बैटरी 3,610mAh की है. कनेक्टिविटी ऑप्शंस में वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, एनएफसी और डीएलएनए शामिल हैं.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Oppo N1 mini to hit Indian markets soon
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017