Oppo ने लॉन्च किया 4GB रैम के साथ R7प्लस का नया वैरिएंट

By: | Last Updated: Wednesday, 9 December 2015 3:06 PM
Oppo R7 Plus Variant With 4GB RAM, 64GB Inbuilt Storage Launched

नई दिल्ली : ओप्पो ने सितंबर महीने में भारत में R7 लाइट के साथ अपना R7प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किया था. कंपनी ने अब इस हैंडसेट का प्रीमियम वेरिएंट लॉन्च किया है.

 

नए वेरिएंट को आधिकारिक तौर पर इस महीने में ही लॉन्च किया जाएगा. ओप्पो आर7 प्लस के प्रीमियम  वेरिएंट के इस मॉडल की कीमत 3,299 युआन (करीब 34,300 रुपये) होगी.

 

नये वेरिएंट में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज  दी गई है. याद रहे है कि ओप्पो आर7 प्लस को 3 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था. बाकी स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

 

ओप्पो आर7 प्लस एक डुअल सिम स्मार्टफोन है. इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. जो एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर बेस्ड है. हैंडसेट में 6 इंच का फुल-एचडी एमोलेड डिस्प्ले है. यह 32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज  दी गई है. डिवाइस में 4100mAh की नॉन-रीमूवेबल बैटरी है.

 

ओप्पो आर7 प्लस में 64-बिट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 615  प्रोसेसर है. स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.  हैंडसेट की इनबिल्ट स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड (128 जीबी तक) के जरिए बढ़ाया जा सकता है. इसके लिए डिवाइस में मौजूद हाइब्रिड नैनो-सिम कार्ड स्लॉट का इस्तेमाल करना पड़ेगा. डिवाइस में वीओओसी फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी मौजूद है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Oppo R7 Plus Variant With 4GB RAM, 64GB Inbuilt Storage Launched
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017