पैनासोनिक ने भारत में एलुगा रे और P85 स्मार्टफोन लॉन्च किए, दोनों स्मार्टफोन 4000mAh की बैटरी से लैस

Panasonic Eluga Ray, P85 smartphones launched in India

नई दिल्ली: पैनासोनिक इंडिया ने शुक्रवार को दो नए स्मार्टफोन एलुगा रे और P85 भारतीय बाजार में लॉन्च किए हैं. इनकी कीमत 7,999 रुपए और 6,499 रुपए है. दोनों ही स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर 15 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे.

एलुगा रे में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) अर्बो फीचर भी शामिल है. यह फीचर यूजर्स के स्मार्टफोन यूज़ को देखकर अपने को ढाल लेता है.

एलुगा रे में 5 इंच एचडी डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 1.3 गीगाहट्र्ज का मीडियाटेक क्वॉडकोर प्रोसेसर और 3 जीबी रैम दी गई है. स्मार्टफोन में 16GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे 64GB तक बढ़ाया जा सकता है.

पैनासोनिक का यह मिड रेंज स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4,000mAh की दमदार बैटरी लगी हुई है.

एलुगा रे 4जी/वीओएलटीई फीचर से लैस है. इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है.

पैनासोनिक इंडिया के व्यापार प्रमुख (मोबिलिटी खंड) पंकज राणा ने बताया, “एलुगा रे का निर्माण स्माटफोन यूजर्स के जीवन को अरबो एआई अस्सिटेंट के माध्यम से आसान बनाने के लिए किया गया है.”

वहीं अगर P85 की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में भी 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन में 1.0 गीगाहट्र्ज का क्वॉडकोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम दी गई है. स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज 16GB है और इसे भी 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए भी 4,000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Panasonic Eluga Ray, P85 smartphones launched in India
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017