सैमसंग के स्मार्टफोन ने पेरिस हमले के पीड़ित की बचाई जान!

By: | Last Updated: Saturday, 14 November 2015 2:21 PM
Paris attack survivor: phone ‘saved me’

नई दिल्लीः सैमसंग का स्मार्टफोन दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स में से एक है. दुनिया भर में आपको सैमसंग के स्मार्टफोन यूजर मिलेंगे. और अगर यही स्मार्टफोन आपकी जान भी बचा ले तो आप अपने स्मार्टफोन को अपना सच्चा हमदर्द कहेंगे.

 

ऐसा ही कुछ हुआ आज पेरिस हमले के दौरान जहां बम हुए बड़े बम धमाके में एक व्यक्ति की जान उसके सैमसंग स्मार्टफोन ने बचाई. रॉयटर्स को पीड़ित ने बताया कि  धमाके के वक्त कुछ बेहद नुकीले टुकड़े निकले जो इसके फोन पर जा लगे . पीड़ित उस वक्त मोबाइल फोन पर बात कर रहा था ऐसे में उ बम धमाके के बाद से निकले नुकीले टुकड़े उसके मोबाइल से टकरा गए. उसकी जान बच गई लेकिन मोबाइल पूरी तरह टूट गया.

 

उसने बताया कि उसकी चमड़े की जैकेट ने कई नुकीली चीजों को उसके शरीर में घुसने से बचा लिया. आपको बता दें  कि फ्रांस की राजधानी पेरिस में बहुत बड़ा आतंकी हमला हुआ है. 153 लोगों की मौत, 200 जख्मी. सभी भारतीय सुरक्षित हैं. आतंकी संगठन आईएसआईएस ने पेरिस हमले की जिम्मेदारी ली है और एक वीडियो जारी कर फ्रांस में और हमले की धमकी भी दी है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Paris attack survivor: phone ‘saved me’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: paris attack phone saved me survivor
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017