दीप्ति की खोज में जुटा पूरा स्नैपडील, सीएम अखिलेश ने खोजने के लिए बनाई टीम

By: | Last Updated: Thursday, 11 February 2016 10:47 PM
Please DM any info you might have & #HelpFindDipti says snapdeal

नई दिल्लीः मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील की सॉफ्टवेयर इंजीनियर गायब हो गई है. दीप्ति नाम की ये इंजीनियर दिल्ली से सटे गाजियाबाद के वैशाली मेट्रो स्टेशन से लापता हैं. शक है कि दीप्ति को अगवा कर लिया गया है. दीप्ति को खोजने में स्नैपडील ने भी अपनी पुरी ताकत झोंक दी है. स्नैपडील ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है. #HelpFindDipti के साथ आप कोई भी जानकारी इस मेल पर या फोन करके दे सकते हैं.

 

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह ने गाजियाबाद के एसएसपी को खुद दीप्ति को जल्द जल्द खोजने के निर्देश दे दिया है.

आपको बता दें कि रोजाना की तरह दीप्ति शाम को 6बजे के करीब गुड़गांव से अपने घर गाजियाबाद से लिए निकली. लगभग 8 बजे दीप्ति गाजियाबाद के वैशाली मैट्रो स्टेशन पर उतरी औऱ हर रोज की तरह शेयरर्ड ऑटो लेकर गाजियाबाद के बस स्टैंड की तरफ चल दी जहां दीप्ति के पिता उसे अपने साथ घर ले जाते थे.

बस स्टैंड पर पहुंचने से पहले ही ऑटो वाले ने दूसरी लड़की को जबरन ऑटो से उतार दिया और दीप्ति को अगवा कर लिया. इस बात का खुलासा खुद दीप्ति के एक दोस्त ने किया है. जिससे वारदात के वक्त दीप्ति फोन पर बात कर रही थी.

बैंगलोर में रहने वाले दीप्ति के दोस्त ने दीप्ति के घरवालों को इस बात की सूचना दी कि दीप्ति के साथ कुछ अनहोनी हो गई है. दीप्ति के दोस्त की बात सुनने के बाद दीप्ति के घरवालों ने दीप्ति को कई बार फोन किया लेकिन दीप्ति से बात नहीं हो पाई. परेशान घरवालों ने तुरंत पुलिस की मदद ली.

परिवार के मुताबिक दीप्ती हलाकि पूरी सावधानी बरतती थी. वो कभी अकेले ऑटो में नहीं आती थी. उसके साथ कोई न कोई लड़की जरूर होती थी. इसके आलावा वो घर वालों को समय समय पर अपनी लोकेशन बताती रहती थी. ऐसे में अब गाजियाबाद पुलिस दीप्ति के फोन की लोकेशन ट्रेस करके दीप्ति और आरोपी गुमना ऑटो वाले की तलाश में जुटी है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Please DM any info you might have & #HelpFindDipti says snapdeal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017