मोटो X 2nd जेनरेशन हुआ बिक्री के लिए तैयार, कीमत 31,999 रूपये

By: | Last Updated: Thursday, 25 September 2014 12:16 PM

नई दिल्ली: मोटरोला ने अपने मोस्ट अवेटेड हाई-बजट स्मार्टफोन मोटोx(2nd जेनरेशन) को आज ऑनलाइन रिटेलर साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उतारा गया.  ये स्मार्टफोन आज आधी रात से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए मौजूद होगा. 2nd जेनरेशन मोटोx की  कीमत 31, 999 रुपये है. जो इसकी पहली जेनरेशन मोटोx से 10,000 रुपये ज्यादा है.

 

नए मोटोx का डिस्प्ले 5.2 इंच फुल HD होगा जो पिछले स्क्रीन रिजॉल्यूशन (720P) से अपग्रेड है. जिस तरह मोटोX में वुडेन बैक पैनल दिया गया था वैसै ही इस बार 2nd जेनरेशन में बैक बॉडी लेदर और वुडेन मिक्स है.

 

 इस स्मार्टफोन का पैनल भी पहले से ज्यादा फास्ट है 2nd जेनरेशन में 2.5GHz स्नैपड्रैगन 801 है तोवहीं मोटोx का प्रोसेसर 1.7 GHz है. इस फोन में 2 जीबी की रैम है. औऱ उम्मीद है कि यो फोन 16 और 32 जीबी के दो वैरिएंट में मौजूद होगा.

 

इस नई जेनरेशन की बैटरी भी पहले से ज्यादा बेहतर 2300mAh है. नया मोटोx 13 मेगापिक्स्ल से लैस है तो वही इसके पहले वर्जन में 10 मेगापिक्स्ल का रियर कैमरा था. इस नए फोन का फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्सल है साथ ही डुअल LED फ्लैश भी है. इस फोन का कैमरा लाइट की कमी में भी शानदार पिक्चर क्वालिटी देगा.  नया मोटोX अल्ट्रा HD 4k वीडियो रिकॉर्डिग सपोर्टिव होगा.

 

ये फोन एंड्रॉयड 4.4 किट-कैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा और इस फोन में एंड्रॉयड का अपकमिंग वर्जन एंड्रॉयडL भी अपग्रेडेबल होगा.

 

कुल मिला कर ये फोन मोटरोला का बेस्ट एफर्ट है. और अगर आप का बजट 30 हजार के आस-पास है तो बिना वक्त ज़ाया किए आप ये फोन खरीद सकते हैं.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Priced at Rs 31,999, Motorola Moto X (second gen) to go on sale
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017