अब रिलायंस देगा 'फ्री फेसबुक फ्राइडे' का आनंद!

By: | Last Updated: Monday, 15 December 2014 2:53 PM

नई दिल्ली: क्या आप रिलायंस प्रीपेड जीएसएम के कस्टमर हैं तो यह खबर आपके लिए है क्यों कि रिलायंस कम्यूनिकेशन (आरकॉम) ने अपने कस्टमर्स को शुक्रवार के दिन मुफ्त फेसबुक का आनंद देने की घोषणा की है.

 

जी हां! हम मजाक नहीं कर रहे हैं बल्कि यह सच है. इंटरनेट अडॉप्शन को बूस्ट करने के लिए अपने प्रीपेड जीएसएम कस्टमर्स के लिए रिलायंस कम्यूनिकेशन ने ‘फ्री फेसबुक फ्राइडे’ की घोषणा की है.

 

इस ऑफर के अन्तर्गत रिलायंस प्रीपेड जीएसएम कस्टमर्स डाटा शुल्क की परवाह किए बिना ही फेसबुक की साइट एक्सेस कर सकते हैं. लेकिन आपको बता दें कि अगर आपने कोई डाटा पैक पहले से एक्टिवेट किया हुआ है तो उसमें से कटौती की जाएगी.

 

आरकॉम के कंज्यूमर बिजनेस, चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, गुरदीप सिंह ने कहा, ‘फ्री फेसबुक फ्राइडे के इस ऑफर के साथ, हमें विश्वास है कि कस्टमर्स को बिना किसी मुश्किल के आजादी से इंटरनेट से कनेक्ट होने का अवसर मिलेगा.

 

हालाकि कि कंपनी ने अभी इस बात की जानकारी नहीं दी है कि नया ऑफर कब तक लागू रहेगा. इससे पहले आरकॉम इसी तरह के दूसरे कई ऑफर लांच कर चुका है जिसमें 3 महिने के लिए फ्री ट्विटर और वाट्स ऐप्प भी शमिल हैं.

 

ऑरकॉम के अनुसार नया ऑफर उपभोक्ताओं को अपने दोस्तों और परिवार वालों से जुड़े रहने का एक नया अवसर देगा. इसके लिए उपभोक्‍ताओं को डेटा खर्च करने की कोई जरूरत नहीं. नए ऑफर की मदद से कंपनी ज्यादा से ज्यादा इंटरनेट उपभोक्ताओं से जुड़ सकेगी.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: RCom launches ‘Free Facebook Fridays’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: communication Facebook free Friday Reliance
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017