इस नए मोबाइल एप पर हिंदी में न्यूज पढ़ें और पैसे कमाएं

By: | Last Updated: Friday, 12 February 2016 3:17 PM
read hindi news on smartphone and earn money

नई दिल्ली भारत की लोकप्रिय लॉक स्क्रीन मोबाइल एप्लीकेशन गोगो के नए ‘गोगो एप’ पर यूजर्स अब न सिर्फ अपनी मनपसंद न्यूज अब हिंदी में पढ़ सकते हैं, बल्कि गोगो उन्हें मुफ्त टॉक टाइम भी देगा.

मोबाइल एप्लीकेशन गोगो ने गुरुवार को ये नया एप लॉन्च किया है जिसमें हर रोज 200 से अधिक हिंदी भाषा के लेख प्रकाशित किए जायेंगे. और यह एप मोबाइल उपयोगकर्तार्ओं के मनचाहे विषयवस्तु एवं लेख उनके एंड्राइड फोन के लॉक स्क्रीन पर उपलब्ध कराता है.

कंपनी के बयान में कहा गया कि गोगो की हिंदी सर्विस के द्वारा मोबाइल उपयोगकर्ता अब गोगो का लाभ हिंदी में भी उठा सकते हैं. यूजर्स न सिर्फ अपनी मनपसंद न्यूज अब हिंदी में पढ़ सकते हैं, बल्कि गोगो उन्हें मुफ्त टॉक टाइम के जरिये हिंदी लेख पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता है.

गोगो के सहसंस्थापक रजत गुप्ता ने कहा, “भारत दुनिया की सबसे बड़े स्मार्टफोन बाजारों में से एक है और ज्यादातर भारतीय हिंदी बोलते हैं. गोगो की इस हिंदी सर्विस से हम अधिकतर भारतीयों तक पहुंच पाएंगे जोकि हमारी कार्यनीति का महत्वपूर्ण अंग है. हम भारत के हर स्मॉर्टफोन उपयोगकर्ता की उनकी पसंदीदा भाषा में लेख पढ़ने की पहली पसंद बनना चाहते हैं और हिंदी सेवा का लांच इस दिशा में हमारा पहला कदम है.”

गोगो की इस नई सेवा से लोग न सिर्फ ताजा खबरें बल्कि तकनीकी, खान-पान और स्वास्थ्य एवं कल्याण संबंधित लेख हिंदी भाषा में पढ़ पाएंगे. इस एप का मुख्य उद्देश्य भारतीय स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को विभिन्न विषय वस्तु संबंधित लेख आसानी से उनके मोबाइल की लॉक स्क्रीन पर उपलब्ध कराना है. यह एप लोगों को उत्तम लेखों के साथ ‘गोगो पॉइंट्स’ जीतने का मौका भी देता है जिसे रिडीम कराने पर एंड्राइड उपभोक्ताओं को मुफ्त टॉक टाइम मिलेगा.

इस स्टार्टअप ने अभी-अभी एचटी मीडिया और नार्थ बेस मीडिया से निवेश भी प्राप्त किया है. नार्थ बेस मीडिया, वाल स्ट्रीट जर्नल, वाशिंगटन पोस्ट और रायटर्स के कुछ लोगों के समूह ने मिलकर शुरू की है जो की मीडिया सम्बंधित कंपनियों को निवेश प्रदान करती हैं.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: read hindi news on smartphone and earn money
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017