महज 5.2 सेकेंड में सोल्ड हुई रेडमी 1s की 60 हजार यूनिट

By: | Last Updated: Tuesday, 23 September 2014 2:48 PM
Redmi 1S Smartphones Go Out of Stock in 5.2 Seconds: Xiaomi

नई दिल्ली: श्याओमी के पॉपुलर बजटफोन रेडमी 1s की आज चौथे राउंड की सेल आज की गई. और इस बार भी इस स्मार्टफोन की 60 हजार यूनिट महज 5.2 सेकेंड में सोल्ड-आउट हो गयी. श्याओमी इंडिया के चीफ मनु कुमार जतिन ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी.

 

आपको बता दें कि इससे पहले इस फोन रेडमी 1s की तीन बार फ्लैश बिक्री की जा चुकी है. जिसमें 3.4 सेकेंड , दूसरे राउंड में 4.5 सेकेंड में ही ये फोन सोल्ड ऑउट हो चुका है.

 

ऑनलाइन रिटेलर फ्लिपकार्ट पर इस फोन की अगले यानी पांचवे राउंड की बिक्री 30 सितंबर को शाम 6 बजे से शुरु होगी. फ्लिपकार्ट श्याओमी की ऑनलाइन रिटेलर पार्टनर है. फ्लिपकार्ट का दावा है कि चौथे राउंड की सेल के लिए 3 लाख 50 हजार लोगों ने रजिस्ट्रेशन किया था.

 

पर अब जिन्हें ये फोन नहीं मिल सका हैं वो 30 सितंबर को होने वाली फ्लैश सेलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा.

 

चाइनीज़ स्मार्टफोन कंपनी श्याओमी की पिछली पेशकश mi3 को भी भारत में काफी पसंद किया गया है. और अब रेडमी 1s भी पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Redmi 1S Smartphones Go Out of Stock in 5.2 Seconds: Xiaomi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017