कर्ज में दबी रिलॉयंस कंम्यूनिकेशन एक महीने में बंद कर देगी 2जी मोबाइल सेवा,Reliance Communications, shut down, 2G users

कर्ज में दबी रिलॉयंस कंम्यूनिकेशन एक महीने में बंद कर देगी 2जी मोबाइल सेवा

कर्ज के बोझ में दबी दूरसंचार कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशन लगभग महीने भर में अपना 2जी मोबाइल सेवा कारोबार बंद करने वाली है. कंपनी की योजना प्रॉफिट रहने तक 3G और 4G ऑपरेशन को जारी रखने की है.

By: | Updated: 28 Oct 2017 03:12 PM
Reliance Communications may shut down its 2G users

नई दिल्लीः कर्ज के बोझ में दबी दूरसंचार कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशन लगभग महीने भर में अपना 2जी मोबाइल सेवा कारोबार बंद करने वाली है. कंपनी की योजना प्रॉफिट रहने तक 3G और 4G ऑपरेशन को जारी रखने की है.



सूत्रों के अनुसार, कंपनी के कार्यकारी निदेशक गुरदीप सिंह ने कर्मचारियों को इस बाबत सूचित किया है. उन्होंने कर्मचारियों को कहा, अब समय आ गया है कि हम अभी से 30 दिनों बाद वायरलेस कारोबार बंद कर देंगे. उन्होंने कहा कि कंपनी आईएलडी वॉयस, कंज्यूमर वॉयस, 4जी पोस्टपेड डोंगल और मोबाइल टावर कारोबार में परिचालन तब तक जारी रखेगी जब तक इसमें मुनाफा होता रहे. इनके अलावा सारे कारोबार बंद कर दिये जाएंगे.


सूत्रों के अनुसार सिंह ने 21 नवंबर को लाइसेंस समाप्त होने के बाद डीटीएच सेवाएं भी बंद करने का जिक्र किया है. कंपनी को इस संबंध में भेजे गये एक ईमेल का अब तक कोई जवाब नहीं मिला है.


उल्लेखनीय है कि कंपनी पर 46 हजार करोड़ रुपये के कर्ज का बोझ है. वह इस महीने की शुरुआत में एयरसेल को अपना वायरलेस कारोबार बेचने का सौदा तय करने में असफल रही थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Reliance Communications may shut down its 2G users
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story JioFi के जवाब में एयरटेल ने की 4G हॉटस्पॉट की कीमत में कटौती, अब 999 रु. में उपलब्ध