रिलायंस जियो ने एकबार फिर मारी बाजी, डाउनलोड स्पीड में बाकी कंपनियों से निकला काफी आगे , Reliance jio beats Vodafone, Airtel in TRAI test results, become number one in 4G download speed

रिलायंस जियो ने एकबार फिर मारी बाजी, डाउनलोड स्पीड में बाकी कंपनियों से निकला काफी आगे

रिलायंस जियो एक बार फिर 21.8 Mbps की 4G डाउनलोड स्पीड के साथ नंबर वन टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर बन गया है.

By: | Updated: 29 Dec 2017 05:16 PM
Reliance jio beats Vodafone, Airtel in TRAI test results, become number one in 4G download speed

नई दिल्लीः रिलायंस जियो एक बार फिर 21.8 Mbps की 4G डाउनलोड स्पीड के साथ नंबर वन टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर बन गया है. टेलीकॉम रेगूलेटरी ट्राई के आंकड़ों के मुताबिक 4G डाउनलोड स्पीड में अक्टूबर महीने में जियो ने फिर बाजी मारी है.


ये लागातार 10वां महीना है जब जियो ने डाउनलोड स्पीड के मामले में बाकी कंपनियों को पछाड़ दिया है. डाउनलोड स्पीड के मामले में वोडाफोन 9.9Mbps स्पीड के साथ दूसरे और भारती एयरटेल 9.3Mbps स्पीड के सकाथ तीसरे नंबर पर है. इस लिस्ट में आइडिया 8.1Mbps स्पीड के साथ चौथ नंबर पर है.


यहां खास बात ये है कि रिलायंस जियो और वोडाफोन इंडिया की एवरेज डाउनलोड स्पीड के बीच दोगुने से ज्यादे का अंतर है.



एवरेज अपलोड स्पीड की बात करें तो इस लिस्ट में आइडिया ने बाजी मारी है. 6.5Mbps स्पीड के साथ आइडिया नंबर वन पपर है वहीं वोडाफोन इंडिया 5.9Mbps के साथ अपलोड स्पीड के मामले में दूसरे नंबर पर है. रिलायंस जियो यहां 4.3Mbps तीसरे नंबर और एयरटेल 4.0Mbps स्पीड के साथ सबसे पीछे है. इससे पहले सितंबर महीने में भी आइडिया ने इस लिस्ट में नंबर वन की जगह हासिल की थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Reliance jio beats Vodafone, Airtel in TRAI test results, become number one in 4G download speed
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story LEAKED: Mi Max3 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, होगी 5500mAh की बैटरी