यूजर्स के मामले में रिलायंस जियो देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनीः रिपोर्ट

By: | Last Updated: Wednesday, 15 February 2017 10:06 PM
Reliance Jio has the second largest userbase in India: Truecaller

नई दिल्लीः रिलांयस जियो यूजर्स के आधार पर दूसरे नंबर की दूरसंचार कंपनी हो गई है. कंपनी ने भारतीय बाजार में 23 फीसदी पर कब्जा जमाया है. एक रिपोर्ट में बुधवार को यह खुलासा किया गया. मोबाइल संचार एप ट्रूकॉलर ट्रइनसाइट्स Q4 रिपोर्ट के अनुसार, जियो में 2016 के बाद के महीनों में काफी तेजी से वृद्धि हुई. इसके नवंबर में 1.62 करोड़ ग्राहक हुए और इसके सेवा की शुरुआत के तीन महीने के भीतर कुल ग्राहकों की संख्या 5.18 करोड़ हो गई.

रिपोर्ट में कहा गया है, “बीते छह महीने में इस्तेमाल के मामले में जियो ने साल 2016 के गर्मी की समाप्ति तक तेजी के साथ वृद्धि की. जियो के यूजर्स में लाखों की वृद्धि पहले कुछ महीनों में हुई और साल के अंत में इसके लाभ में तेजी से वृद्धि हुई.”

वोडाफन को ट्राई का जवाब
दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने बुधवार को दिल्ली हाईकोर्ट को सूचित किया कि दूरसंचार नियामक ट्राई ने ग्राहकों को उसकी मुफ्त पेशकशों को पूरी तरह वैध बताया है.

जब वोडाफोन इंडिया की याचिका सुनवाई के लिए आई, तब न्यायाधीश संजीव सचदेवा की अदालत में कंपनी की ओर से यह बात रखी गई. वोडाफोन इंडिया ने याचिका दायर कर रिलायंस जियो पर ट्राई के शुल्क दर आदेशों के ‘खुल्लमखुला उल्लंघन’ का आरोप लगाया है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Reliance Jio has the second largest userbase in India: Truecaller
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017