जियोफोन को लेकर कंपनी ने इस बार खुद किया बड़ा ऐलान, कस्टमर हो जाए तैयार

जियोफोन को लेकर कंपनी ने इस बार खुद किया बड़ा ऐलान, कस्टमर हो जाए तैयार

रिलायंस जियो के जियोफोन को लेकर हाल ही में खबरें आई थीं कि इस फोन का प्रोडक्शन बंद हो गया है और अब कंपनी ने इन खबरों का खंडन किया है.

By: | Updated: 31 Oct 2017 11:05 AM
reliance jio rejects media reports, says jiophone will be available soon

नई दिल्लीः कंपनी ने कहा कि वह देश की डिजिटल जरुरत को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है. और जल्द ही 1500 रुपये वाले जियोफोन की बुकिंग की तारीखों का ऐलान किया जाएगा.


कंपनी के प्रवक्ता ने बताया, "जियो फोन 'इंडिया का स्मार्टफोन' देश की डिजिटल जरुरत को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है. जियो शुरुआत में 60 लाख भारतीयों को जियो फोन के साथ जुड़ने का स्वागत करता है. हम जल्द ही जियो फोन बुकिग की अगली तिथि की घोषणा करेंगे."


हाल ही में मीडिया रिपोर्ट सामने आई थीं जिसमें कहा गया था कि कंपनी ने जियो फोन का निर्माण रोक दिया है और वह एंड्रॉयड वाला फोन लाने की तैयारी कर रही है.


JIO PHONE BOOKING


कंपनी ने 21 जुलाई को 4G और VoLTE जियो फोन लॉन्च करने की घोषणा की थी. जिसमें ग्राहक 1500 रुपये की जमा राशि के साथ मुफ्त में फोन पा सकते हैं.


कंपनी ने 50 करोड़ से अधिक फीचर फोन वाले यूजर्स को अपना लक्ष्य बनाया है. 2.4 इंच वाले इस डिवाइस में दो मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2000mAh की बैटरी दी गई है. जियोफोन में एक नैनो सिम स्लॉट और एक माइक्रो एसडी कार्ड भी दिया गया है.


कंपनी के सूत्रों के मुताबिक, जियो प्रति माह 100 करोड़ से ज्यादा जीबी डेटा अपने पास रखेगा. साइबरमीडिया रिसर्च (सीएमआर) के मुताबिक, 2017 की दूसरी तिमाही में 6.18 करोड़ मोबाइल फोन बेचे दिए गए थे, जिनमें से 54 प्रतिशत फीचर फोन थे. जिसमें नौ फीसदी की वृद्धि देखी गई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: reliance jio rejects media reports, says jiophone will be available soon
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Jivi ने लॉन्च किया 4G टच एंड टाइप स्मार्टफोन, कीमत 3,999