रिलायंस जियो की JioHomeTV सर्विस, 400 रुपये से प्लान होंगे शुरु

रिलायंस जियो की नई JioHomeTV सर्विस, 400 रुपये से प्लान होंगे शुरू

रिलायंस जियो जल्द अपनी नई सर्विस शुरु करने वाला है और इसका नाम होगा JioHomeTV . कंपनी JioHomeTV सर्विस पर काम कर रही है.

By: | Updated: 17 Apr 2018 12:34 PM
Reliance Jio rumored to launch new survice JioHomeTV , offer plan at Rs 400

नई दिल्लीः टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचाने के बाद रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड सर्विस और डायरेक्ट टू होम सर्विस पर काम कर रहा है और इन्हें लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं. अब खबर है कि रिलायंस जियो जल्द अपनी नई सर्विस शुरु करने वाला है और इसका नाम होगा JioHomeTV  . कंपनी  JioHomeTV सर्विस पर काम कर रही है.


TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक JioHomeTV में यूजर्स को 200 एसडी (स्टैंडर्ड डेफिनेशन) और एचडी (हाई डेफिनेशन) चैनल दिए जाएंगे. इनकी कीमत 400 रुपये से शुरु होगी. ये प्लान ऑफिशियल MyJio एप में लिस्ट किया गया है. रिलायंस जियो की ओर से ये नहीं साफ किया गया है कि JioHomeTV कंपनी की डीटीएच सर्विस का रिप्लेसमेंट है या ये कंपनी की नई सर्विस है. हालांकि कंपनी ने अबतक इसे लेकर कोई औपचारिक ऐलान नहीं किया है.


JioHomeTV एक एनहेंस मल्टीमीडिया ब्रॉडकास्ट मल्टीकास्ट eMBMS सर्विस होगी. ये एक हाइब्रिड टेक्नॉलजी है जिसका इस्तेमाल कई टीवी चैनल करते हैं. ये कई अलग-अलग तरह के ब्रॉडकास्टिंग आर्किटेक्चर को मिलाता है. रिपोर्ट्स की मानें तो जियो आने वाले कुछ हफ्तों में अपनी ये ब्रॉडकास्ट सर्विस यूजर्स के लिए लाइव करेगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Reliance Jio rumored to launch new survice JioHomeTV , offer plan at Rs 400
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Google चैट, साइबर क्रिमिनल और सरकारी जासूसों के लिए एक गिफ्ट: एमनेस्टी