सैमसंग ने लॉन्च किया डुअल कैमरा और 4GB RAM वाला Galaxy C8

सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी C8 चीनी बाजारों में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की खासियत है कि ये डुअल रियर कैमरा और फेस रिकॉग्निशन फीचर के साथ आता है.

By: | Last Updated: Friday, 8 September 2017 12:36 PM
Samsung Galaxy C8 With Dual Rear Cameras,  Launched

नई दिल्लीः सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी C8 चीनी बाजारों में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की खासियत है कि ये डुअल रियर कैमरा और फेस रिकॉग्निशन फीचर के साथ आता है. गैलेक्सी C8 को दो वैरिएंट 3GB RAM/32GB स्टोरेज और GB RAM/64GB स्टोरेज के साथ उतारा है.

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसकी रिजॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. इसमें (1.69GHz+ 2.39GHz) ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है साथ ही 4 जीबी की रैम दी गई है. इस स्मार्टफोन के दोनों ही वैरिएंट को बढ़ा कर 256 जीबी तक किया जा सकता है.

कैमरा की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल औऱ 5 मेगापिक्सल के साथ डुअल रियर कैमरा दिया गया था. जो f/1.9 अपर्चर के साथ आता है. वहीं इसमें फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जिसमें f/1.9 अपर्चर दिया गया है.

कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 औऱ ऑडियोजैक दिया गया है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है. बाजार में ये स्मार्टफोन ब्लैक, गोल्ड और पिंक कलर में उपलब्ध होगा. साख बात ये है कि अभी कंपनी ने इसे लॉन्च तो किया है लेकिन इसकी कीमत और उपलब्धता से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Samsung Galaxy C8 With Dual Rear Cameras, Launched
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017