सैमसंग गैलेक्सी S7 में होगा आइरिस स्कैनर और कीमत होगी गैलेक्सी S6 से ज्यादा

By: | Last Updated: Monday, 28 December 2015 6:31 PM
samsung galaxy come with iris scanner

नई दिल्लीः कोरियन स्मार्टमेकर कंपनी सैमसंग के अपकमिंग फ्लैगशिप गैलेक्सी S7 के फीचर्स को लेकर नई लीक रिपोर्ट सामने आई है. खबर है कि इस नए फ्लैगशिप में आइरिस स्कैनर होगा. आईरिस स्कैनर भी काफी कुछ फिंगर प्रिंट स्कैनर की तरह ही काम करेगा. ये स्कैनर पेमेंट के वक्त, फोन अनलॉक करते वक्त खास तौर पर काम आएगा.

 

खबर है कि गैलेक्सी S7 की कीमत इसके पिछले प्रीमियम स्मार्टफोन गैलेक्सी S6 से ज्यादा होगी. इससे पहले लीक हुई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि आने वाला गैलेक्सी प्रीमियम स्मार्टफोन पिछले गैलेक्सी S6 से कम कीमत का होगी.
इससे पहले रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि आने वाला गैलेक्सी S7 गैलेक्सी S7, गैलेक्सी S7 एज, गैलेक्सी S7 प्लस और गैलेक्सी S7 एज प्लस वैरिएंट में लॉन्च होगा.

 

गैलेक्सी S7 में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले, 1.7GHz का ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 3GB रैम, 16GB की इनबिल्ट मेमोरी जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके आलावा यह एंड्राइड 5.1.1 लॉलीपॉप पर काम करेगा और इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने का दवा किया गया है.

 

कनेक्टिविटी के लिहाज से यह 4G LTE, वाई-फाई 820, ब्लूटूथ 4.1 और Type-C यूसीबी पोर्ट को सपोर्ट करेगा.  उम्मीद है कि इस नए गैलेक्सी डिवाइस की कीमत मिड-रेंज में होगी.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: samsung galaxy come with iris scanner
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017