SPOTTED: 4.5 इंच डिस्प्ले और Exynos 3457 प्रोसेसर से लैस होगा Samsung Galaxy J1 (2016)

By: | Last Updated: Monday, 28 December 2015 7:30 PM
Samsung Galaxy J1 (2016) spotted with a bigger display and Exynos 3457 processor

नई दिल्ली: पिछले कई महीनों से चर्चा में रहे सैमसंग J सीरीज के स्मार्टफोन J1 (2016) को लेकर अब तक कई खबरें आ चुकी हैं. कंपनी ने इस साल फरवरी में Galaxy J1 को लॉन्च किया था. J1 (2016) को इसके सक्सेसर के रूप में देखा जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो यह ज्यादा बड़े डिस्प्ले और नए प्रोसेसर से लैस होगा.

galaxy J1 2016

विएतनाम की एक वेबसाइट पर इससे जुड़ी जानकारी लीक हुई है. इस जानकारी में न सिर्फ इसकी फोटो बल्कि कुछ स्पेसिफिकेशन भी लीक होने का दावा किया गया है.

 

लीक हुई फोटोज से इसके डिज़ाइन का अंदाजा लगाया जा सकता है. इसका डिस्प्ले थोड़ा बड़ा लग रहा है. स्मार्टफोन प्लास्टिक बॉडी से बना हुआ दिख रहा है और फोन की होम बटन और बैक की दिखाई दे रही है. इसके पिछले हिस्से पर LED फ़्लैश से लैस रियर कैमरा भी दिख रहा है.

 

एक और लीक फोटो में इस स्मार्टफोन का पिछला हिस्सा भी दिख रहा है. पिछले हिस्से में कवर नहीं है इसलिए देखा जा सकता है की यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम वाला होगा.

 

इसके स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो यह 4.5 इंच के डिस्प्ले से लैस हो सकता है. यह 1GB रैम और 1.3GHz क्वॉड कोर Exynos 3457 चिपसेट के साथ आएगा.

 

इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज होगी जिसे बढ़ाया भी जा सकेगा. यह एंड्राइड 5.1.1 लॉलीपॉप पर काम करेगा और इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी हो सकता है.

 

इसके लॉन्च को लेकर हालांकि अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Samsung Galaxy J1 (2016) spotted with a bigger display and Exynos 3457 processor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017