सैमसंग ने लॉन्च किए फ्रंट फ्लैश के साथ दो बजट स्मार्टफोन

By: | Last Updated: Friday, 19 June 2015 12:38 PM
Samsung Galaxy J7 and J5 with front-facing flash are now official

नई दिल्ली:  सैमसंग ने आज अपने दो स्मार्टफोन j7 और j5 लॉन्च कर दिए हैं. इन दोनों ही फोन को लेकर पिछले कुछ हफ्तों से अफवाहों का बाजार गर्म है और अब आखिरकार कंपनी ने ये फोन ऑफिशयली चाइना में लॉन्च कर दिया है.

 

फीचर्स की बात करें तो  J7 में ऑक्टॉ-कोर स्नैपड्रैगन 615 प्रोसेसर है और इसका डिस्प्ले 5.5 इंच होगा जिसकी पिक्सल रिजॉल्यूशन 720 x 1280 है. वहीं दूसरा लॉन्च स्मार्टफोन J5 में   1.2 GHz क्वॉर्ड कोर स्नैपड्रैगन  410 है साथ ही इसका डिस्प्ले 5 इंच है.  और पिक्सल रिजॉल्यूशन 720p है.

इसके अलावा दोनों ही फोन के बाकी फीचर्स एक जैसे हैं.  इनमें 1.5 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मैमोरी है जिसे बढ़ाया जा सकता है. इनका रियर कैमरा 13 मेगापिक्स्ल है और जो सबसे खास बात है इस फोन की वो ये कि ये फोन सैमसंग का पहला मिडरेंज ऐसा फोन है जिसमें फ्रंट LED फ्लैश दिया गया है. यो दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1 ओएस पर काम करेंगे. बाजार में इस फोन के ब्लैक, व्हाइट और गोल्ड कलर वैरिएंट मौजूद होंगे. फिलहाल फोन चाइना के बाजारों में ही लॉन्च किया गया है पर उम्मीद है जल्द ही ये फोन भारत में भी मौजूद होगा. 

 

4k वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ LG ने लॉन्च किया सबसे हाई बजट स्मार्टफोन G4

 

भारतीय बाजार में  J7 की कीमत लगभग 18000 हो सकती है और  J5 की कीमत 15,000 के आस-पास होगी.    

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Samsung Galaxy J7 and J5 with front-facing flash are now official
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Galaxy J7 GalaxyJ5 official Samsung
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017