कीमत में बड़ी कटौती के साथ मिल रहे हैं सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के रीफर्बिश्ड यूनिट!

Samsung Galaxy Note 7R Rumoured to Be Sold at Half the Price of Original

नई दिल्ली: दक्षिण कोरायाई मोबाइल मेकर सैमसंग ने हाल ही मे कहा था कि वो जल्द ही गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन के रीफर्बिश्ड यूनिट को मार्केट में सेल के लिए लाएगा. अब ऐसी खबरें हैं कि नोट 7 के रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन की बिक्री होनी शुरू हो गई है.

आपको बता दें कि सैमसंग ने अपने गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया था. लेकिन दुनियाभर में इस स्मार्टफोन की बैटरी के फटने की शिकायतों के चलते सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को वापस लेने का एलान किया था.

पहले की रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि नोट 7 स्मार्टफोन रीफर्बिश्ड यूनिट 620 डॉलर यानि करीब 39,900 रुपए में मिलेंगे. लेकिन ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह स्मार्टफोन 440 डॉलर यानि 28,300 रुपए में मिल रहा है. आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन के लॉन्च की समय की आधी कीमत है.

सैमसंग के एक अधिकारी ने गैलेक्सी 8 के लॉन्च से पहले कहा था कि नोट 7 के रिफर्बिश्ड यूनिट को जल्द ही मार्केट में बेचा जाएगा. इस स्मार्टफोन में भी पहले की तरह 3200mAh की बैटरी का ही इस्तेमाल किया गया है. स्मार्टफोन एंड्रायड के लेटेस्ट 7.0 नॉगट वर्जन पर चलेगा. इस स्मार्टफोन के बाकी स्पेसिफिकेशन पहले की तरह ही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नोट 7 में बैटरी फटने के चलते सैमसंग को करीब 40 लाख स्मार्टफोन मार्केट से वापस लेने पड़े थे. सैमसंग ने कहा था कि वह खुद बैटरियों में बदलाव कर वह खुद इस स्मार्टफोन की रीफर्बिश्ड यूनिट को सेल करेगा.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Samsung Galaxy Note 7R Rumoured to Be Sold at Half the Price of Original
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017