चार्जिंग के दौरान सैमसंग गैलेक्सी S4 में लगी आग!

By: | Last Updated: Wednesday, 21 January 2015 9:46 AM

नई दिल्ली: स्मार्टफोन्स में चार्जिंग के दौरान आए दिन हो रही घटनाएं स्मार्टफोन यूजर के लिए चिंता का विषय बन गई है. हाल ही में राजस्थान में चार्जिंग के दौरान फोन के ब्लास्ट होने से एक युवक की मृत्यु की घटना लोगों के दिमाग से हटी ही नही थी कि सैमसंग के एक मंहगे स्मार्टफोन में चार्जिंग के दौरान आग लगने की खबर से सभी दंग हो गए.

 

वैसे तो अभी तक कंपनी के द्वारा ऐसी घटनाओं के पीछे नकली(लोकल) बैटरी को जिम्मेदार बताया जाता था लेकिन इस बार ऑरिजनल बैटरी के साथ घटित इस घटना ने इस तरह की घटनाओं के लिए नकली बैटरी को जिम्मेदार बताने वाले बयानों पर भी विराम लगा दिया है.

 

आपको बता दें कि हाल ही में एक स्मार्टफोन यूजर ने अपने सैमसंग गैलक्सी एस4 की एक पिक्चर ऑनलाइन पोस्ट की. उसने बताया कि रात में चार्ज करते वक्त वह फट गया.

 

हालांकि उसने हाल ही में अपने इस मोबाइल की बैलून(फूली हुई) बैटरी को हाल ही में ऑरिजनल से बदला था. इस ऑरिजनल बैटरी को उसने पास ही के वोडाफोन शॉप से खरीदा था.

 

स्मार्टफोन्स के साथ चार्जिंग के दौरान होने वाली केवल यहीं घटनाएं नहीं है बल्कि इससे पहले जुलाई 2013 में, सैमसंग गैलक्सी एस4 से एक अपार्टमेंट के जल जाने की खबर सामने आई थी. इसके बाद दिसंबर 2014 में ओंटारियों में भी गैलक्सी ऐस 2एक्स के साथ ऐसी ही घटना सामने आई थी.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Samsung Galaxy S4 Reportedly Catches Fire While Charging: Original Battery Confirmed
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017